महज 10 हजार रुपये देकर घर ले आएं Hero Electric Scooter, जानें – माइलेज और फीचर्स..

डेस्क : यदि आप हीरो इलेक्ट्रिक के Atria LX Models को फाइनेंस करना चाहते हैं, तो यह बहुत आसान है, जहां आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 10,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ घर ले जा सकते हैं। यह भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदारों के लिए सबसे बड़े इलेक्ट्रिक स्कूटर विक्रेता हीरो इलेक्ट्रिक के स्कूटर को आसानी से फाइनेंस करने का एक बढ़िया विकल्प है। आप इसे डाउनपेमेंट पर घर ले जा सकते हैं।

शानदार बैटरी और रेंज : हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के इन दोनों मॉडल्स की कीमत और फीचर्स की बात करें तो हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया एलएक्स की कीमत 71,690 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। शानदार लुक्स और फीचर्स वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी रेंज 85 किमी और टॉप स्पीड 25 किमी/घंटा तक है यानी यह कम स्पीड वाला स्कूटर है। साथ ही Hero Electric Flash LX की कीमत 59,640 रुपये है और यह एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है। इसमें एक बार चार्ज करने पर 85 किमी तक की बैटरी रेंज है और इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटे तक है।

10,000 डाउन पेमेंट : अगर आप हीरो इलेक्ट्रिक के एट्रिया एलएक्स मॉडल को फाइनेंस करना चाहते हैं, तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 10,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ घर ले जा सकते हैं। फिलहाल इसकी कीमत 71,690 रुपये है। 10,000 रुपये का डाउनपेमेंट करने के बाद, आपको 2 साल के लिए 8% ब्याज दर पर 61,690 रुपये का ऋण मिलेगा और फिर अगले 24 महीनों के लिए ईएमआई के रूप में प्रतिदिन लगभग 2790 रुपये का भुगतान करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *