सिर्फ 13 हजार में घर ले आएं 5 स्टार रेटिंग वाली ये दमदार TATA की हैचबैक गाड़ी

डेस्क : एकदम नई कार Tata Altroz ​​​​बहुत स्टाइलिश दिखती है और इसमें एक शक्तिशाली इंजन है जो बहुत आगे तक जाएगा। यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है। कंपनी कई आधुनिक सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करती है। इस कार के बेस मॉडल की कीमत भारतीय बाजार में 6,29,900 रुपये से बढ़कर सड़क पर 7,15,579 रुपये हो गई है। कंपनी इस वाहन के लिए फाइनेंसिंग विकल्प भी प्रदान करती है।

इससे आप इस कार को साधारण किश्तों में खरीद सकते हैं। बैंक एक ऑनलाइन जमा और ईएमआई कैलकुलेटर के माध्यम से टाटा अल्टोरोस कार के बेस मॉडल के लिए £ 6,43,579 ऋण की पेशकश कर रहा है, जिसके बाद कंपनी को इस कार के लिए कम से कम 72,000 रुपये जमा करने की आवश्यकता है। आप अपने बैंक से प्राप्त ऋण को हर महीने 13,611 की मासिक ईएमआई का भुगतान करके चुका सकते हैं। टाटा अल्ट्रोज़ कार के बेस मॉडल के लिए कंपनी का लोन उनके पांच साल के लिए उपलब्ध है और बैंक 9.8% की वार्षिक ब्याज दर लेता है।

Tata Altroz ​​​​1199cc के इंजन से लैस है। इंजन 84.88 hp और 113 Nm का टार्क पैदा करता है। इस इंजन के लिए कंपनी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देती है। आप भी देख सकते हैं इस कार का अविश्वसनीय माइलेज. कंपनी के अनुसार, इस अद्भुत कार का 18.53 kmpl का Arai प्रमाणित माइलेज है। इसके अलावा एक मल्टीफ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, इंजन स्टार्ट / स्टॉप बटन, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, आगे की सीटों में डबल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इसमें ईबीडी फ़ंक्शन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *