शादी की रात एक दूजे को देख बेकाबू हुए दूल्हा दुल्हन, एक दुसरे पर की मुक्के और थप्पड़ की बारिश – Viral हुआ वीडियो

14
marriage

डेस्क : हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करता है। खासतौर पर शादी के मेहमानों के सामने उनकी इज्जत बढ़ाने के सारे इंतजाम किए जाते हैं वहीं दूल्हा-दुल्हन जिन पर सबकी निगाहें टिकी होती हैं, वे भी शर्माते हुए मुस्कुराते नजर आते हैं, लेकिन अब एक शादी का एक वीडियो जो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर नजर आ रहे हैं और मेहमान भी उनके पीछे-पीछे दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसे देखकर लोग काफी परेशान हो रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’! हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद लोग यह भी कह रहे हैं कि दूल्हा-दुल्हन की लड़ाई का यह वीडियो फेक है और एक्टिंग साफ नजर आ रही है. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये मामला कहां का है या इस वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन दुल्हन को मिठाई खिलाती नजर आ रही है लेकिन दूल्हा पोज दे रहा है और फोटोग्राफर से अच्छी फोटो लेने को कह रहा है. जब दूल्हा मिठाई खाने में देर करता है तो दूल्हा गुस्सा हो जाता है और दुल्हन के चेहरे पर एक चम्मच मिठाई फेंक देता है।जिस पर दूल्हा नाराज हो जाता है और दुल्हन को जोर से थप्पड़ मार देता है.लोग देखते ही रह जाते हैं कि दुल्हन भी नाराज हो गई और उसने जोरदार थप्पड़ से दुल्हन के थप्पड़ का जवाब दिया।

यह सिलसिला एक थप्पड़ से ही नहीं थमा, एक के बाद एक दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के गालों पर थप्पड़ मारने लगे। यह नजारा देखकर महिला और बाकी लोग बगल की थाली में रखी पूजा सामग्री को देखकर हैरान रह जाते हैं और महिला कहती है कि अरे यह क्या कर रहे हो।हालांकि इस वीडियो का ठिकाना तो सामने नहीं आया है, लेकिन शुरुआत में दूल्हा फोटोग्राफर से हिंदी भाषा में बात नहीं कर रहा है, अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो किसी ऐसे राज्य की शादी का है जहां हिंदी भाषा नहीं बोली जाती है. कुछ लोग अनुमान लगा रहे हैं कि यह असम में एक शादी समारोह का वीडियो है