कलयुगी माँ ने अपने बच्चे को फर्श पर पटककर मारा, दूध पीने की कर रहा था जिद – जांच में जुटी पुलिस

डेस्क : आज हम आपके आगे एक ऐसी घटना लेकर आए हैं जिसको सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। बता दें कि एक बच्चा अपनी मां से दूध की गुहार लगा रहा था। ऐसे में माँ को गुस्सा आ गया। गुस्से में आकर माँ ने अपने बच्चे को इतनी जोर से फर्श पर पटका की उसकी मौके पर ही जान चली गई। यह मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा बालको नगर का है। बता दें कि शहर के सेक्टर 5 में रहने वाली प्रमिला में अपने 3 साल के बेटे को कमरे में पटक कर मार दिया।

जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा की बच्चा अपनी माँ से लगातार दूध मांग रहा था। लेकिन बच्चे की आवाज सुनकर उसकी माँ को गुस्सा आ गया। जब प्रमिला ने अपने बच्चे को फर्श पर पटका था तो उसके पिताजी वहां पर मौजूद नहीं थे। इसके बाद उसके सास ससुर दौड़ते हुए कमरे में आए और देखा कि प्रमिला बिस्तर पर बैठी है। प्रमिला का बेटा नीचे पड़ा हुआ है। बच्चे को जैसे तैसे घर वाले अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है की 2014 से प्रमिला के दिमागी हालत ठीक नहीं है।

जब प्रमिला ने अपने बेटे को फर्श पर पटका तो उसके कान पर गहरी चोट आई। गहरी चोट का असर इतना तेज था कि बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिलहाल, आरोपी माँ को पुलिस ने पकड़ लिया है और वह उससे लगातार पूछताछ कर रही है। प्रमिला के घर वालों से भी पुलिस की टीम लगातार बात कर रही है। बताया जा रहा है कि प्रमिला लंबे समय से डॉक्टर चेकअप की तैयारी कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.