यहाँ देखिए नई स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो की एक्सटीरियर, इंटीरियर की डिटेल्स

10
c ar

डेस्क : स्कोडा दुनिया भर में अपने मॉडलों के विशेष ट्रिम पेश करने के लिए जानी जाती है। इसके दो सबसे प्रसिद्ध बैज ‘मोंटे कार्लो’ और ‘लॉरिन एंड क्लेमेंट’ (अधिक सामान्यतः एल एंड के के रूप में जाना जाता है) होते हैं। कुशाक और स्लाविया नामक दो नए भारत-विशिष्ट उत्पादों को लाने के बाद, स्कोडा अब अपने मॉडलों के लिए विशेष ट्रिम्स लाने की योजना बना रही है।

car four

आधिकारिक लॉन्च से पहले, Kushaq Monte Carlo संस्करण की पहली इकाइयाँ डीलर यार्ड में पहुंचीं। नए स्पेशल एडिशन में कुछ अतिरिक्त फीचर्स और विजुअल हाइलाइट्स मिलते हैं, जो कुशाक के स्टैंडर्ड ट्रिम्स की तुलना में इसे अलग दिखने और महसूस करने में मदद करते हैं।

car three

Kushaq Monte Carlo Edition के एक्सटीरियर पर ब्लैक-आउट ट्रीटमेंट दिया गया है। मानक मॉडल के क्रोम तत्वों को सभी काले तत्वों से बदल दिया गया है। सौंदर्य परिवर्तनों के लिए धन्यवाद, नेत्रहीन, एसयूवी अपने मानक समकक्ष की तुलना में स्पोर्टियर और थोड़ी अधिक आक्रामक दिखती है।

car two 1

बाहरी रंग विकल्प केवल लाल और सफेद रंग के रंगों तक सीमित हैं। विशेष संस्करण के अलॉय उन लोगों के समान दिखते हैं जो हमने पिछली पीढ़ी के ऑक्टेविया आरएस 245 पर देखे हैं। स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो को 205/55 आर 17 टायरों के साथ बेचेगी। अधिकांश विशेष संस्करणों की तरह, एसयूवी को फ्रंट फेंडर पर ‘मोंटे कार्लो’ बैजिंग मिलती है।

car