पेट्रोल के बढ़ते दामों पर CM नितीश कुमार ने दिया अजीब-गरीब बयान, बोले ” मैं एल्क्ट्रिक वाहन का इस्तेमाल करता हूँ “

nitish kumar mukhya mantri

nitish kumar mukhya mantri

डेस्क : देश में इस वक्त महंगाई शुरू हो गई है। पेट्रोल का दाम आसमान छु रहा है कहीं पेट्रोल 90-95 रूपए चल रहा है तो कहीं पेट्रोल के दाम 100 रूपए हो गया है। आम आदमी की मूल परेशानी बढ़ती जा रही है। सरकार की नीतियों में अक्सर यह देखा गया है की वह अपने भरण पोषण के लिए दाम को ऊपर नीचे जरूर करती है। इस तरह से आम आदमी को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। बता दें की सरकार की इस बार की ख़ास नीतियों के कारण पेट्रोल के दाम बढ़ाएं गए हैं।

पेट्रोल के बढ़ते दामों का असर बिहार में भी देखने को मिला है जहाँ पर बिहार के मुख्यमंत्री ने बढ़ते पेट्रोल के दामों पर काफी सरलता के साथ टिप्पड़ीं करते हुए कहा की मैं तो इलेक्ट्रिक वाहन का इस्तेमाल करता हूँ इससे ना पेट्रोल की चिंता होती है और न ही पर्यावरण दूषित होता है। बिहार के लोगों के लिए भी यही सलाह है की वह इलेक्ट्रिक वाहन का इस्तेमाल करें। जब पेट्रोल के दाम बढ़ जाते हैं तो सब बोलते हैं की बढ़ गया लेकिन जब सरकार कम करती है तो कोई नहीं कहता की कम हो गया। घटा दाम सब को अच्छा लगता है। इस बयान से बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार फिर से चर्चा का विषय बने हुए हैं।

जानकारी के लिए बता दें की ऑटो चालकों ने भी अपने किराए में वृद्धि की है। उनका कहना है की किराया बढ़ाना उनकी मजबूरी है। राजधानी पटना में चलने वाले 30,000 ऑटो चालकों ने किराए में वृद्धि की है और हर किलोमीटर पर 2-3 रूपए किराया बढ़ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *