कॉमेडियन Bharti Singh को भारी पड़ा मूंछ और दाढ़ी का मज़ाक- दर्ज हुई FIR – जाने क्या कहा ?

डेस्क : कॉमेडियन भारती सिंह जो कि कपिल शर्मा के शो में भी काम कर रही हैं उनके खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 295-A के अंतर्गत पुलिस ने FIR दर्ज की है. बता दें कि इसके पीछे का कारण भारती के मूंछ और दाढ़ी पर वायरल हुआ एक वीडियो है. भारती ने अपने एक शो में मूंछ और दाढ़ी पर जोक मारा था, जिसके तुरंत बाद सिख समुदाय उनके इस वीडियो से नाराज हो गए थे. इससे पहले भारती का जमकर विरोध हुआ था दाढ़ी मूंछ वाले कमेंट को लेकर. भारती ने अपने एक शो में दाढ़ी-मूंछों को लेकर मजाक किया था.

इसपर सिख समुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई थी. उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा था. इस मामले को देखते हुए अमृतसर के सिख संघठनों ने भारती सिंह के खिलाफ ज़ोरदार प्रदर्शन भी किया था. मामला की गहराई को देखते हुए भारती ने हाथ जोड़कर सिख समुदाय से माफी भी मांगी थी और उनसे यह आग्रह भी किया था कि दुबारा ऐसा कुछ नहीं हैं। दरअसल इन दिनों भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह दाढ़ी और मूंछ रखने के फायदों का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं. कॉमेडियन ने इस विडियो में कहा है कि जब आप दूध पीते हैं और अपने मुंह में दाढ़ी रखते हैं, तो इसका स्वाद सेवाइयां जैसा होता है।

मेरी ज्यादातर फ्रेंड्स जिन्होंने अभी हाली में शादी की हैं, वो पूरा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में व्यस्त रहती हैं। इसकी एक छोटी क्लिप वायरल हो रही है। इस वीडियो के तर्ज पे कई लोग खास तौर पर सिख समुदाय, भारती को अपनी दाढ़ी और मूंछ का अनादर करने के लिए फटकार लगा रहे हैं। भारती सिंह एक कॉमेडियन हैं पर कॉमेडी करते हुए कई चीज़ों का ध्यान देना होता हैं जैसे कि पर्सनल कमेंट पर विशेष टिप्पणी ना दे, धर्म पे कुछ ना कहा जाए और कई चीज़े ऐसे में इसबार कॉमेडियन भारती सिंह की तकलीफ़े कम होते नहीं दिख रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.