Bihar में डिप्टी सीएम बनते ही बढ़ी तेजस्वी यादव की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट में परिवाद दायर..

डेस्क : बिहार सरकार के नए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं. दरअसल मुजफ्फरपुर के CJM कोर्ट के ही SP, MLA,कोर्ट में डिप्टी CM तेजस्वी यादव के खिलाफ में परिवाद दायर किया गया हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर अमर्यादित ट्वीट करने पर बीजेपी नेता और एक सामाजिक कार्यकर्ता दिव्यांशु किशोर ने यह मामला दर्ज कराया है. इस मामले में सुनवाई की तिथि 25 अगस्त 2022 को सुनिश्चित की गई है.

मुजफ्फरपुर जिले के SP-MLAकी कोर्ट में ये मामला दर्ज कराया गया है. बता दें कि बीते दिनों RJD के नेता और बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री सह कद्दावर नेता गिरिराज सिंह के खिलाफ एक अमर्यादित टिप्पणी की गई थी. अब इस टिप्पणी से आहत होकर मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता और बीजेपी नेता दिव्यांशु किशोर ने हिंदू की भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर यह मामला दर्ज कराया है.

इस मामले को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि परिवादी के द्वारा एक मामला दर्ज कराया गया है जिसमें नेता RJD और डिप्टी CM तेजस्वी यादव के द्वारा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ऊपर एक अमर्यादित टिप्पणी की गई थी. इसको लेकर भारतीय दंड विधान की धारा 504 और 506 के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज कराया है. इसको कोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई की तिथि 25 अगस्त 2022 को तय की है. मालूम हो कि बिहार में महागठबंधन की सरकार के सत्ता में आने के बाद से तेजस्वी यादव डिप्टी CM बने हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *