फेमस टीवी एक्ट्रेस Parul Chauhan का विवादित बयान -बच्चे पैदा करने के लिए नहीं बनी हूँ मैं

14
Parul chauhan

डेस्क : यह रिश्ता क्या कहलाता है से शोहरत कमाने वाली एक्टर (Parul Chauhan) ने एक बयान देकर पूरे टीवी जगत में सनसनी मचा दी है पारुल ने कहा है कि वह बच्चे पैदा नहीं करना चाहती और ना ही फ्यूचर में कभी कोई बच्चे का डिसीजन लेंगी। साल 2018 में एक्टर चिराग ठक्कर से शादी रचाई थी, उनकी शादी को 3.5 साल हो गए हैं लेकिन पारुल ने अभी तक मां बनने का फैसला नहीं लिया है।

पारुल टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट हीरोइन हैं। फिलहाल तो उन्हें माता-पिता बनते हुए उनके फैंस जरूर देखना चाहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने सबको झटका देते हुए अपना फरमान सुना दिया है। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी और बेबी के बारे में खुलकर बात की है। शादी को लेकर एक्ट्रेस ने बताया की शादी ने मुझे एक परिपक्व और जिम्मेदार व्यक्ति बना दिया है। मेरे पति ने पूरे सफर में मेरा काफी सपोर्ट किया है और कहा है कि मुझे अपने ससुराल वालों के लिए छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखना बहुत अच्छा लगता है। मुझे लगता है मैं अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हूं।

parul and mohsin

आगे एक्ट्रेस ने कहा की मैं और मेरे पति दोनों के विचार इस मामले में एक जैसे ही हैं। मुझे बच्चे पसंद है लेकिन साथ ही मुझे बच्चे पैदा करने का कोई दबाव नहीं है और मेरे ससुराल वाले भी इसमें मेरा सपोर्ट करते हैं। मैं जैसी हूं वैसी ही हूं हालांकि पारुल की अपनी निजी राय हो सकती है लेकिन उनकी बातों से यह ज्यादा झलक रहा है कि वह बच्ची की जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहती। इसलिए उन्हें दूसरों के बच्चे पसंद है क्योंकि उनकी जिम्मेदारी उनके माँ-बाप उठाते हैं। फिलहाल बच्चे कोई खिलौना नहीं होते, वह ऐसा फैसला लेने वाली नहीं है। इससे पहले कहा था कि वह अपना बच्चा पैदा करना नहीं चाहती क्योंकि उनकी उम्र ही है।