सीपीआई कन्हैया को चुनाव प्रचार में उतारने के लिए तैयार, तेजस्वी हैं बिहार के सबसे बड़े नेता !!

डेस्क : बिहार महागठबंधन (Grand Alliance) में वाम दलों के हिस्सा बनने की सहमति के बाद सबसे अधिक चर्चा इस बात की होने लगी कि क्या कन्हैया कुमार और तेजस्वी यादव (Kanhaiya Kumar and Tejaswi Yadav) अब एक मंच पर नजर आएंगे?

दोनों युवा नेता के एक साथ आने का असर बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में भी पड़ सकता है । इस मसले पर सियासत भी शुरू हो गई है । गठबंधन में शामिल सीपीआई ने कहा कि पार्टी कन्हैया को चुनाव मैदान में उतारेगी और तेजस्वी के साथ मिलकर वह चुनाव प्रचार करेंगे । आरजेडी इसके साथ ही यह बताने पर उतर आई है कि बिहार में सबसे बड़े नेता तेजस्वी यादव हैं । वहीं बीजेपी और जेडीयू कह रही है कि दोनों नेताओं में जमीन-आसमान का अंतर है ।

सीपीआई नेता विजय नारायण मिश्र के अनुसार सीपीआई (CPI) ज्यादा से ज्यादा जगहों पर कन्हैया को उतारने की योजना पर काम कर रही है । इसके साथ ही यह भी रणनीति बन रही है कि तेजस्वी और कन्हैया दोनों मिलकर चुनाव प्रचार करें। कन्हैया को लेकर तेजस्वी की क्या समझ है पता नहीं पर अगर साथ होकर प्रचार किये तो बड़ा बदलाव आयेगा ।

वहीं आरजेडी के नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी बिहार के सबसे बड़े नेता हैं, साथ जो भी आएगा उनका स्वागत होगा । वामदल के साथ गठबंधन है तो जो भी प्रचार में आयेंगे उनका स्वागत है । दोनों युवा हैं और दोनो के साथ आने से मजबूती होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट