आ रहे हैं क्रिकेट के बाहुबली ” महेंद्र सिंह धोनी” अपना जलवा बिखेरने सिनेमा में- जाने कौनसी होगी पहली फिल्म

20
MS dHONI

डेस्क : लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले और क्रिकेट जगत के बाहुबली क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी करने जा रहे है तमिल फिल्मों में एंट्री, जल्दी हैं एक प्रोड्यूसर के रूप में करेंगे तमिल फिल्मों में एंट्री, बस अब औपचारिक एलान का हैं इंतेज़ार।आईपीएल हो या इंटरनेशनल क्रिकेट या फिर डोमेस्टिक क्रिकेट हो हर जगह बस एक ही आवाज़ गूंजती हैं जब भी मैदान में धोनी की एंट्री होती हैं, बस चारों तरफ एक ही आवाज़ आती हैं माही-माही।

लेकिन जल्दी ही वह साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री से तमिल फिल्मों को प्रोड्यूस करेंगे। आईपीएल में हैं सबसे हिट कप्तान?Yellow जर्सी में 2008 से अबतक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मजबूत चट्टान की तरह धोनी हमेशा खड़े रहे। 2022 में आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ दी थी लेकिन फिर से वो कप्तान बना दिए गए। यह बात भी कहना गलत नहीं होगा कि उनके कप्तान ना होने की वजह से सीएसके अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन फिर भी धोनी का क्रेज कम नही हुआ।

इंटरनेशनल क्रिकेट में दिलवाई 3 ICC ट्रॉफी धोनी ने जब से कप्तानी संभाली तब से भारत क्रिकेट में तहलका मच गया हो उन्होंने भारत को 3 ICC ट्रॉफी दिलवाई 2007 T20 वर्ल्ड कप, ICC चैंपियंस ट्रॉफी, और 2011 में ICC ODI वर्ल्ड कप। इन सबके बाद भी ऑस्ट्रेलिया में जा कर सीरीज जीतना, पाकिस्तान को हराना और भारत को No.1 टेस्ट टीम बनाना जैसे कई कीर्तिमान शामिल हैं।पहले भी कर चुके हैं बॉलीवुड में काम?धोनी की बायोपिक बन चुकी हैं जिसमें धोनी के जीवन पर आधारित बायोपिक बनाई गई थी। इस फ़िल्म के हीरो स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत थे। धोनी ने आखिरी सीन में एंट्री की थी जब भारत ने वर्ल्ड कप जीता था। यह फ़िल्म लोगों को काफी पसंद आई थी।

आईपीएल के बाद करेंगे तमिल फिल्मों से साउथ इंडस्ट्री में एंट्री?धोनी ने काफी Advertisement कर रखे हैं और वो अक्सर अपने तेज़ चलने वाले दिमाग के लिए मशहूर हैं, उनकी सूझबूझ और दूसरों से तेज़ दिमाग का ही नतीजा हैं कि मैदान हो या मैदान के बाहर हर जगह धोनी हिट हैं। खबर मिली हैं कि आईपीएल खत्म होने के बाद तमिल सिनेमा के भगवान ग्रेट सुपरस्टार रजनीकांत के करीबी संजय और उनके साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा एक साथ तमिल मूवी ने नज़र आएंगे। इस फ़िल्म को प्रोड्यूस महेंद्र सिंह धोनी करेंगे। साउथ में लोगों का बढ़ता क्रेज़ और धोनी की फैन फॉलोइंग इस फ़िल्म के सुपर हिट होने की 100% गारंटी दे रही हैं। सोशल मीडिया में भी यह बात वायरल होते ही धोनी को बधाई देने के लिए मानो झड़ी सी लग गई हो। हर तरफ बस धोनी ही धोनी की गूंज हैं।