होटल पनाश में दो लोगों ने मिलकर किया एंकर का रेप, शादी ख़त्म होने के बाद उसी होटल में बनाया हवस का शिकार

7
bihar panash patna crime

डेस्क : इस वक्त पटना के सबसे बड़े होटल पनाश से दुष्कर्म की खबर निकल कर सामने आ रही है। बता दें कि पनाश नाम के होटल में बंगाली इवेंट एंकर के साथ गैंगरेप हुआ है। पहले पुलिस ने इस आरोप को सत्य नहीं माना था लेकिन जब आरोप सिद्ध हो गया तो डीएसपी द्वारा आर्डर जारी किया गया कि जल्द से जल्द आरोपी हर्ष रंजन और विक्रांत केजरीवाल को पकड़ कर लाया जाए। इस गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से वारंट भी मिल गया है।

यह मामला पटना के गांधी मैदान से निकल कर आ रहा है। जहां पर बंगाल की एंकर काम के सिलसिले में मुजफ्फरपुर आई थी। मुजफ्फरपुर में उसकी दो लोगों से बातचीत हुई थी। इन दोनों ने मिलकर एंकर को होटल में बुलाकर उसका रेप किया। बता दें कि शादी में एंकरिंग करना और अन्य पार्टी में लोगों का मनोरंजन करना लड़की का काम था। यह मामला 17 जुलाई 2021 का है। ऐसे में एक रईस घर की शादी बड़े होटल पनाश में आयोजित की गई थी। एंकर के साथ पनाश होटल में दुर्व्यवहार किया गया और 2 लोगों ने मिलकर उसका दुष्कर्म किया।

जब पीड़ित लड़की ने अपना केस जादवपुर थाने में लिखवाया तो जादवपुर थाने ने इस केस को गांधी मैदान थाने में भेज दिया। यह मामला काफी लंबा चला जिसके चलते पुलिस पर भी दबाव बना की मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी हो। फिलहाल के लिए दो आरोपियों का नाम सामने आया है जिनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का वारंट कोर्ट की तरफ से दिया गया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि थानेदार रंजीत वाटस का कहना है कि यह केस इसलिए ट्रांसफर किया गया क्योंकि जो थानेदार इस केस को देख रहा था उसका एक्सीडेंट हो गया और वह घायल है, जिसके चलते गांधी मैदान की पुलिस इस मामले पर गिरफ्तारी करेगी।