पति ने अपनी ही गर्भवती पत्नी का गला दबाकर किया उसकी जीवनलीला का अंत – मारने से पहले हुई थी दोनों में जमकर लड़ाई

डेस्क : इस वक्त बिहार के सासाराम जिले से एक जुर्म की ऐसी दास्तां सामने निकल कर आ रही है जिसको जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। बता दें कि यह मामला पारिवारिक है। इस परिवारिक मामले में पति-पत्नी की आपसी लड़ाई है। आपस में छोटी-छोटी बातों पर झगड़ते हुए बाते कुछ इस मुकाम पर पहुँच गई की पति ने अपनी पत्नी की ह्त्या करना उचित समझा।

अक्सर ही दोनों में झगड़ा होता था। बात मारपीट तक पहुंच जाती थी। वारदात के समय पति ने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। एक-एक करके सभी रिश्तेदारों और घर के लोगों से पूछताछ हो रही है। इस हत्या को क्रूरता का घिनौना रूप कहा जा रहा है क्यूंकि जिस पति ने अपनी पत्नी का गला दबा कर मार दिया वह प्रेग्नेंट थी। प्रेग्नेंट औरत को मारने के चलते मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार किया गया है। मोहम्मद जावेद मृतक औरत के पति का नाम है। पत्नी का नाम रुखसार है।

दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर बड़ा झगड़ा हो जाता था और मौत का कारण भी छोटे गृह कलेश बताए जा रहे हैं। मृत महिला का नाम रुखसार प्रवीण है जिनके घरवाले खासकर उसका भाई रिजवान का कहना है कि उसकी ससुराल वाले उस पर दबाव बनाकर रखते थे। रोज उसको प्रताड़ित किया जाता था। मृत महिला औरंगाबाद की रहने वाली थी जिसके पहले से ही दो बच्चे थे। आरोपी मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की कार्यवाही में पुलिस आगे की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.