बिहार में हुई हाथरस जैसी हूबहू घटना, रेप और हत्या के बाद रात में जलाया शव – SHO निलंबित

डेस्क : बिहार में इस वक्त चौंका देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। यह घटना बिहार के मोतिहारी जिले की है। जिले में 12 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना में थानेदार का नाम भी लिया जा रहा है। घटना के बाद सारे सबूतों को ख़तम करने के लिए बच्ची के शव को रात में ही जला दिया गया जिससे किसी वारदात का पता ही न लगे। यह कांड हाथरस उत्तर प्रदेश की याद दिलाता है। इस मामले में SHO को निलंबित कर दिया गया है।

मात्र 12 वर्ष की छोटी बच्ची को कुंडवा चैनपुर-परसा रोड में सड़क के किनारे जला दिया गया इस दौरान वहां वीडियो भी बनाया गया जिसमें कुछ लोग शामिल थे और उस वीडियो में लड़की के माँ बाप भी मौजूद थे। शव को पूरी तरह से जला देने के लिए मिटटी का तेल भी इस्तेमाल किया गया। यह सारी बातें बच्ची के पिता ने बताई हैं।

इस घटना की जांच के लिए जब कुंडवा थाने के एसपी नवीन चन्द्र झा घटना स्थान पर पहुंचे तो उन्होंने पूरी जगह का निरिक्षण किया। पुलिस वालो ने कई बिंदुओं पर जानकारी भी दी, एसपी ने दुष्कर्मियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आदेश दिया है। थानाध्यक्ष पर उठ रहे सभी सवालो की जांच के आदेश एसपी नवीन चंद्र झा ने दिए हैं। बता दें की एसपी से मिलने आरोपियों के घर की महिलाएँ भी आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.