अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शन

Sushant Singh Rajput

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर देशभर में लगातार आवाज बुंलद हो रही है। इसी क्रम में आज प्रदेश भर में “जस्टिस फॉर सुशांत” के बैनर तले इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर व्‍यापक प्रदर्शन हुआ। वहीं, पटना में गांधी मैदान स्थित जेपी गोलंबर पर “जस्टिस फॉर सुशांत”  के सदस्‍यों ने कैंडिल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी और दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत की सीबीआई से जांच की मांग की।

मौके पर “जस्टिस फॉर सुशांत” के प्रभारी विशाल सिंह ने बताया कि “जस्टिस फॉर सुशांत” के बैनर तले पूरे बिहार में आज आंदोलन किया गया। सुशांत बिहार के आन – बान और शान हैं। उनके साथ जो हुआ हम उसे बर्दाश्‍त नहीं कर सकते हैं। हम सभी चाहते हैं कि इस मामले की निश्‍पक्ष सीबीआई जांच हो। इसलिए पूरा बिहार आज उनके लिए उठ खड़ा हुआ है। सिर्फ बिहार ही नहीं पूरे देश में सुशांत को चाहने वाले भी चाहते हैं कि इस मामले की जांच हो और सच्‍चाई बाहर आये। उन्‍होंने कहा कि अभिनेता की रहस्यमय मौत का सच बिहार व देश की जनता के सामने आना चाहिए, जो बिना सीबीआई जांच के संभव नहीं दिख रहा है।

उन्‍होंने बताया कि “जस्टिस फॉर सुशांत” के बैनर तले होनेवाले आंदोलन का मुख्य नारा है- “एक दिन, एक समय – एक साथ, भरो हुँकार। अब लगाएंगे सड़कों पर दहाड़ – झुक जाएगा सरकार। विशाल सिंह ने कहा कि बिहार के सभी जिला मुख्यालय सहित 250 से ज्यादा स्थानों पर “एक दिन, एक समय, एक साथ “जस्टिस फॉर सुशांत” के बैनर तले प्रदर्शन मार्च निकाला गया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय के साथ सच्ची श्रद्धांजली तब मिलेगी, जब उनकी संदिग्ध मौत की जाँच सीबीआई से होगी। बिहार की जनता से अपील की है कि हमसभी अपनी एकजुटता का परिचय देकर आंदोलन के मुहिम को मजबूती प्रदान करें। जिससे दिवंगत अभिनेता सुशांत के हत्यारों का पर्दाफाश हो सके।

मौके पर मौजूद ,अभिषेक सिंह , पवन राठौड़, मनीष सिंह, संदीप सिंह, शिवानी झा , कृष्णा जी ,शैली मिश्रा , आयुष सिंह, शिवानी मिश्र , स्वाति सिंह ,आशीष रंजन , नितेश कुशवाहा , ऐश्वर्य अनुराग ,ऋचा झा सहित सैकड़ों युवा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट