धनाश्री वर्मा ने खेला M.S Dhoni का हेलीकॉप्टर शॉट, वीडियो शेयर कर साझा किए ये ख़ास मैसेज

डेस्क : यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा पेशे से एक कोरियोग्राफर है। इंटरनेट के माध्यम से वह अपने डांस की प्रतिभा को दिखाती रहती हैं। लोग उनके डांस को देखना काफी पसंद करते हैं। उनके डांस के तो कई लोग दीवाने हैं लेकिन इस बार वह इंटरनेट पर अपने डांस नहीं बल्कि अपने क्रिकेट शॉट खेलने के चलते वायरल हो रही है।

Yuzvendra Chahal's wife, Dhanashree Verma basks in the sun with her Vitamin  drink (See pictures)

उन्होंने धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट मार कर वीडियो बनाया है और उसको इंटरनेट पर अपलोड कर दिया है। ऐसे में सभी लोग धनाश्री का यह वीडियो देखते ही समझ गए कि वह किस की नकल करने की कोशिश कर रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर के साथ-साथ उन्होंने स्क्वायर कट, स्वीप शॉट, स्ट्रेट ड्राइव जैसे अन्य शॉट भी लगाए हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ एक मैसेज साझा करने की कोशिश की है जिसमें उन्होंने कहा है कि “यह खेल स्टैमिना के बारे में होता है- ना कि लड़के और लड़कियों के बारे में”

धनाश्री वर्मा को कई टीवी ऐड में देखा जा चुका है। वह अपने डांस मूव के चलते विज्ञापन जगत में खूब नाम कमा रही हैं। बीते हफ्ते में अपने नए गाने “प्यार चाहिए” को लेकर वह चर्चा में बनी हुई थी। यदि बात करिए योगेंद्र चहल की तो वह आई पी एल 2022 के नीलामी में उतरने वाले हैं। साल 2021 की बात करें तो उन्होंने कुल मिलाकर 18 विकेट चटकाए थे। उन्होंने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए यह बता दिया है कि वह आने वाले समय में जल्द आईपीएल खेलेंगे। यजुवेंद्र चहल इस वक्त भारतीय टीम की तरफ से बेहतरीन लेग स्पिन बॉलिंग करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.