रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या को धनुष ने दिया 18 साल बाद तलाख – परिवार हुआ भावुक

42
rajnikant daughter marriage

डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री से इस वक्त एक चौंकाने वाली खबर सामने निकल कर आ रही है। साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्मों के स्टार धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने का ऐलान कर दिया है। ऐश्वर्या, सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है। रजनीकांत के दामाद धनुष ने कल रात ही इस बात की घोषणा की इसके बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए ऐलान करते हुए लिखा की 18 साल का साथ था जिसमें हम दोस्त, कपल और पेरेंट्स बनकर साथ रहे।

dhanush 2

इस पूरी जर्नी में हमने काफी कुछ देखा है। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं, ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अलग होने जा रहे हैं। प्लीज हमारे फैसले की इज्जत करें और हमें प्राइवेसी दे। धनुष के इस फैसले से साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक हलचल मच गई है

dhanush

धनुष और ऐश्वर्या की शादी साल 2004 में हुई थी, जिस वक्त शादी हुई उस समय धनुष 21 साल के थे, जबकि ऐश्वर्या 23 साल की थी। यह शादी तमिल रीति-रिवाजों के साथ हुई थी। बेटी की शादी पर रजनीकांत ने पानी की तरह पैसा बहाया था। शादी के बाद इस जोड़ी को बॉलीवुड की एक सफल जोड़ी माना जाता था। वैसे तो दोनों ही बहुत सुलझे और समझदार है लेकिन पता नहीं अचानक से ऐसा क्या हुआ कि बात तलाक तक पहुंच गई। फिलहाल ऐश्वर्या और धनुष के इस फैसले से उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं। उन्हें इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा कि ऐश्वर्या और धनुष का तलाक हो रहा है।