बॉलिवुड के हीमैन Dharmendra की स्थिति नाजुक, ICU में हुए एडमिट- बेहिसाब कर ली ये चीज

14
DHARMENDRA

डेस्क : बॉलीवुड के दिग्गज सितारे रह चुके धर्मेंद्र(Dharmendra) को लेकर इस वक्त एक ऐसी खबर आ रही है जो उनके चाहने वालों को बहुत परेशान कर सकती है। दरअसल धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा और उन्हें आईसीयू में रखा गया। ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक 4 दिन पहले धर्मेंद्र की अचानक तबियत काफी बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें साउथ मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

तबीयत ज्यादा खराब थी इसलिए उन्हें पहले आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा फिलहाल तो उनकी तबीयत में काफी ज्यादा सुधार देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक वो अभी भी डॉक्टर्स की निगरानी में है और उनको देखने के लिए सनी देओल और बॉबी देओल उनके पास पहुंचे थे क्योंकि किसी को भी ज्यादा देर तक उनके पास रुकने की परमिशन नहीं दी गई थी इसलिए कोई भी व्यक्ति बार-बार उनसे मिलने नहीं जा सकता। धर्मेंद्र की उम्र 86 साल की हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी वह काम को लेकर बहुत पैशनेट है।

उन्होंने पिछले दिनों ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग भी की थी, इसके अलावा धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं लेकिन अचानक आई इस खबर से उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और शायद यही वजह रही कि धर्मेंद्र ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी किसी को 4 दिन तक कानो कान खबर नहीं होने दी। फिलहाल तो उनकी हालत में सुधार होता नजर आ रहा है। अब वह जल्द घर आ सकते हैं।