“धोनी एक दाग हैं” राय लक्ष्मी ने M.S Dhoni से इसलिए किया था 12 साल पहले ब्रेअकप, बोली बच्चों पर होगा बुरा असर

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं महेंद्र सिंह धोनी इंडियन क्रिकेट टीम की लंबे समय तक कप्तानी कर चुके हैं जिसके चलते कई लोग उनको आदर्श के रूप में पूछते हैं लेकिन आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी की एक ऐसी घटना बताएंगे जो शायद ही कभी अखबार में आई हो। फिलहाल के लिए तो धोनी की शादी हो चुकी है और वह अपनी पत्नी साक्षी एवं 11 साल की बेटी जीवा के साथ काफी खुश है लेकिन एक समय ऐसा था जब धोनी की शादी नहीं हुई थी और वह शादी करने के लिए लड़की तलाश रहे थे।

Meet Mahendra Singh Dhoni's ex-girlfriend Raai Laxmi whose photos are going  VIRAL on social media

जब महेंद्र सिंह धोनी का करियर पीक पर था तो उनकी मुलाकात राय लक्ष्मी से हुई। राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी की सोच काफी ज्यादा मिलती थी जिसके चलते वह बेहद करीब आ गए थे लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया था। जब राय लक्ष्मी से पूछा गया कि आखिर वह धोनी के साथ अपना रिलेशनशिप क्यों खत्म कर रही है तब उन्होंने बताया कि -धोनी एक दाग की तरह है और मैं अपनी जिंदगी में कोई भी दाग लंबे समय तक नहीं रखना चाहती हूं। इसके बाद वह चौक कर बोलती है कि इतने दिनों के बाद भी आप उस रिश्ते के बारे में बात करना चाहते हैं ? जिसको मैं भूल गई हूं।

My relationship with MS Dhoni is now a scar," says Raai Laxmi

जब भी कभी महेंद्र सिंह धोनी की बीती हुई जिंदगी के बारे में बात होती है तो राय लक्ष्मी का नाम आगे आ जाता है। लक्ष्मी कहती है कि मैं काफी डर जाती हूं जब टीवी चैनल पर महेंद्र सिंह धोनी की बातचीत होती है क्योंकि आने वाले समय में मेरे बच्चे यह सब देखेंगे तो वह क्या सोचेंगे ? लक्ष्मी का कहना है कि वह धोनी से पहले भी 3-4 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन कभी उनको इतनी लोकप्रियता नहीं मिली जितनी लोकप्रियता उनको धोनी के साथ जुड़ने के बाद मिली। अलग होने का फैसला दोनों ने मिलकर किया था। राय लक्ष्मी ने जूली 2 में काम किया है।

Actress Laxmi Rai Speaks About Her Relationship With Ms Dhoni - धोनी के साथ  मेरा रिश्ता 'दाग' की तरहः लक्ष्मी राय | Patrika News

राय लक्ष्मी का कहना है कि हम दोनों अपनी रिश्ते को क्या नाम दें या मैं समझ नहीं पाई लेकिन हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते थे वह जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और उनकी शादी हो गई है ऐसे में हम दोनों अपनी अपनी जगह काफी खुश है

Leave a Reply

Your email address will not be published.