MS Dhoni ने की दिल की बात, ODI के बाद अब IPL से संन्यास – यहाँ जाने क्या कहा

डेस्क : इस वक्त आईपीएल जगत से एक बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। बता दें कि धोनी ने इशारों-इशारों में कह दिया है कि वह आईपीएल का अगला सीजन नहीं खेलेंगे। इसके आईपीएल के बाद वह संन्यास ले लेंगे। ऐसा वह किसलिए कर रहे हैं इसका किसी को नहीं पता लेकिन उनके प्रशंसकों का मानना है कि धोनी का अगले सीजन वाला खेल मात्र फेयरवेल गेम के तौर पर खेला जाएगा। बता दें कि ऐसी अटकले लगाई जा रही है कि अब धोनी आईपीएल को अलविदा कह देंगे।

हाल ही में इंडिया सीमेंट्स नाम की कंपनी के 75 साल पूरे हो गए हैं। इस उपलक्ष में कंपनी ने पार्टी दी थी, उस पार्टी में जश्न मनाने के लिए सभी लोग पहुंचे थे। पार्टी में धोनी भी आए थे। धोनी ने कहा कि वह अपने आखिरी मैच खेलने की उम्मीद कर रहे हैं, बता दें कि धोनी ने बीते वर्ष वन डे इंटरनेशनल क्रिकेट से संयास ले लिया था। इसके बाद उन्होंने 2019 में कोई भी मैच नहीं खेला। हाल ही में 2021 आईपीएल की शुरुआत हुई थी, जिसमें वह दिखे थे। कोरोना महामारी के कारण सभी खेलों को रद्द कर दिया गया था। पिछले साल उन्होंने अपने फैसले पर जवाब दिया था कि इससे बेहतर और कोई दिन नहीं हो सकता। इसलिए मैं आज के दिन संन्यास ले रहा है।

अब उन्होंने फिर से कुछ इसी प्रकार के इशारे करके बात सबको समझा दी है। फिलहाल वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम मे नजर तो आ रहे हैं लेकिन उनकी भूमिका कुछ खास देखने को नहीं मिल रही है बता दें कि धोनी ने अपना काम बखूबी किया जिसके दम पर चेन्नई सुपर किंग काफी आगे तक पहुंच गई। लेकिन उनके परफॉर्मेंस से जनता नाखुश नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.