धोनी का सिंघम लुक इंटरनेट पर तेजी से हो रहा है वायरल – देखें तस्वीरें

डेस्क : भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर अन्य सेलिब्रिटीज की तरह फोटो नहीं डालते, वह अपनी तस्वीरें और जिंदगी से जुड़ी उपडेट बहुत कम पोस्ट करते हैं। हाल ही में आई कोरोना की लहर के चलते आईपीएल भी कैंसिल हो गया था, जिसके कारण सभी मैच रद्द हो गए थे और उनको बीच में ही घर वापस जाना पड़ा था।

dhoni family

उनको चाहने वाले लोग उनकी एक झलक देखने के लिए तरस गए थे। अब उन्होंने अपनी बेटी जीवा के साथ एक तस्वीर साझा की है। बेटी के साथ खींची गई तस्वीर में धोनी अलग लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अब मूछें रख ली हैं, जिसे देखकर उनके फोल्लोवेर्स दीवाने हो गए हैं।

dhoni cap

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी छुट्टियां मनाना पसंद करते हैं और समय-समय पर अपने लुक को बदलते भी रहते हैं। धोनी अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं, जहाँ उनके परिवार के अन्य लोग भी मौजूद हैं। जो तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली है उसमें वह अजय देवगन की फिल्म सिंघम का लुक देते नजर आ रहे हैं। धोनी ने शिमला की टोपी पहनी है, जिसे कुल्लू टोपी कहा जाता है। बता दें की 39 वर्षीय धोनी को अब ज्यादा समय अपने रांची वाले फार्म हाउस पर बिताना पसंद है। धोनी के पास एक पालतू कुत्ता और एक घोड़ा है।

dhoni

उनका यह दूसरा हिमाचल का ट्रिप है। वह साल 2018 में एक ऐड बनाने के चलते शिमला गए थे। तब उन्होंने शिमला की रोड पर मोटरसाइकिल भी चलाई थी और अपने परिवार और सम्बन्धियों के साथ समय व्यतीत किया था। अब वह सितंबर में दोबारा चेन्नई सुपर किंग का नेतृत्व करते नजर आएंगे। बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामले की वजह से आईपीएल-14 को रोक दिया गया था। आईपीएल-14 का दूसरा हिस्सा सितंबर-अक्टूबर के बीच यूएई में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *