अवैध सम्बन्ध में कोंग्रेसी नेता के बेटे को टपकाया, अपनी बहन को दे बैठा था दिल – पता चला तो नदी में मिला शव

डेस्क : बिहार से इस वक्त एक ऐसा मामला सामने निकल के आ रहा है जो अपने आप में ही बेहद शर्मनाक है। बता दें की बिहार में एक कोंग्रेसी नेता के बेटे ने अपनी ही बहिन से प्यार करने की भूल कर दी। फ़िलहाल के लिए उसको मौत हो गई है। पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। लम्बे समय से इसके बारे में किसी को पता नहीं चला की आखिर वह किससे प्यार करता है ? इस मामले में पुलिस ने कई लोगो को गिरफ्तार किया है।

कांग्रेसी नेता के बेटे बिपिन बिहारी ओझा का शव बक्सर जिले के धर्मवती नदी के पास मिला है। घर वालों ने भी मान लिया है की मृतक प्रेम प्रसंग के चक्कर में फंस गया था। मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है की पुलिस सबसे लगातार बातचीत कर रही है। 4 लोगों ने कबूला है की वह ह्त्या कर चुके हैं। जिस लड़की से मृतक बिपिन प्यार करता था वो उसके चाचा की भतीजी है। उनका रिश्ता बीते 5 साल से चल रहा था। यह देखते हुए घर वालों ने लड़की की शादी किसी और से करा दी थी लेकिन हाल में जब लड़की घर वापस आयी तो बिपिन उससे मिलने चला आया।

इस दौरान आपको बता दें की लड़की ने एक साजिश के तौर पर उसको बुलाया था। जैसे ही बिपिन वहां पहुंचा तो लड़की के भाई और पिता ने मिलकर उस लड़की की ह्त्या कर दी। बिपिन को चाक़ू से गोदकर मार दिया गया और उसको धर्मावती नदी में फेंक दिया। जब बक्सर पुलिस ने बिपिन की तलाश शुरू की तो कई बार उन्होंने उसका मोबाइल नंबर ट्राई किया लेकिन वह स्विच ऑफ जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में साइबर सेल की मदद ली और पूरे मामले को एक एक कड़ी के साथ जोड़ते हुए यह पता लगाया की आखिर बिपिन की ह्त्या कैसे हुई। पुलिस ने जब बिपिन के हत्यारों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया की वह उनकी लड़की को बार बार टॉर्चर कर रहा था। शादी के बाद भी वह उनको परेशान कर रहा था इस लिए उन्होंने बिपिन को साजिश के तहत मार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.