ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर पर तीन दिनों तक वाहनों का परिचालन रहेगा बंद, ध्यान दे…

ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर पर तीन दिनों तक वाहनों का परिचालन रहेगा बंद, ध्यान दे.

डेस्क : बिहार के ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर से राजमार्ग 28 को जोड़ने वाले गंडक नदी के डुमरियाघाट पुल पर वाहनों का परिचालन आने वाले तीन दिनों तक बंद रहेगा।इन तीन दिनों में सुबह 10 बजे से लेकर रात दस बजे तक पुल पर मेंटेनेंस का कार्य चलेगा। 3 से लेकर 5 अक्टूबर तक दिन में किसी भी प्रकार के वाहन का परिचालन पुल पर नहीं होगा।

उत्तर बिहार से गोरखपुर, लखनऊ, कानपुर व दिल्ली को जोड़ने वाला यह महत्वपूर्ण पुल है। बंदी होने से यात्री बसों से लेकर मालवाहन वाहनों को परेशानी होगी। सैकड़ों यात्री बसें व मालवाहक ट्रक इस पुल से होकर गुजरते हैं। पुल की जर्जर स्थिति से विभागीय स्तर पर बंद करने का निर्णय लिया गया है। तीन दिनों में मेंटेनेंस कार्य पूरा नहीं होने पर बंदी की तिथि बढ़ायी जा सकती है।

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की दरभंगा इकाई के जीएमटी प्रोजेक्ट डायरेक्टर मनोज कुमार पाण्डेय ने स्थानीय थानाध्यक्ष को पत्र लिखकर सहयोग मांगा है। श्री पाण्डेय ने बताया है कि रात दस बजे से सुबह 10 बजे तक गाड़ियों का परिचालन होगा। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि चंपारण व गोपालगंज को जोड़ने वाले डुमरियाघाट पुल के मेंटेनेंस कार्य को लेकर तीन दिनों के लिए बंदी का अनुपालन कराया जाएगा। इस दौरान सुबह दस बजे से रात दस बजे तक पुल पर मेंटेनेंस का कार्य किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *