जैकलीन हुई कंगाल! ED के अधिकारी जब्त कर रहे हैं सुकेश का दिया एक एक समान

डेस्क : महाठग सुकेश चंद्र शेखर से मोहब्बत करना जैकलीन फर्नांडिस को बहुत महंगा पड़ गया है। जैकलीन का बहुत सारा सामान अब ईडी के अधिकारी जब्त कर लेंगे हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि जो सामान सुकेश ने जैकलीन को दिया था वह अब जैकलीन के पास नहीं है। एक्ट्रेस के कई सामान अब उनसे छीने जा रहे हैं।

यह सारा सामान एक्ट्रेस ने सुकेश से बतौर तोहफे के रूप में लिए थे। सुकेश ने उनको घड़ी, गाड़ी, बिल्ली, घोड़ा और पर्स जैसे कई महँगी चीजें दी थी। इन सबकी कीमत करोड़ों में थी। अब ईडी की टीम पैसा वसूल करने का मन बना चुकी है। सुकेश ने इतना पैसा जैकलीन के बहन, भाई और जीजा को दिया था। यह सब मिलाकर अब करीब 11-12 करोड़ बैठते हैं। इतनी बड़ी रकम चुकाना किसी के लिए भी मुश्किल है। जब जैकलिन पर सुकेश यह पैसा पानी की तरह बहा रहा था तो जैकलिन ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि यही पैसा उनसे ईडी के अधिकारी वसूल करेंगे।

ईडी की टीम नोरा फतेही की वह कार भी जब्त कर रही है जो उसको सुकेश चंद्रशेखर ने गिफ्ट में दी थी बता दें कि यह गाड़ी बीएमडब्ल्यू थी। जो की एक लग्जरी गाड़ी मानी जाती है। यदि यह सब कुछ जब्त हो गया तो जैकलीन कंगाली के कगार पर पहुंच जाएंगी। इस पूरे किस्से ने जैकलिन की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। कोई भी बॉलीवुड स्टार जैकलिन के साथ इस बुरे वक्त में नहीं खड़ा है। यहां तक कि उनके सबसे करीबी दोस्त सलमान खान ने भी इस समय दूरी बना ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.