जैकलीन हुई कंगाल! ED के अधिकारी जब्त कर रहे हैं सुकेश का दिया एक एक समान

jackeline fernandez

डेस्क : महाठग सुकेश चंद्र शेखर से मोहब्बत करना जैकलीन फर्नांडिस को बहुत महंगा पड़ गया है। जैकलीन का बहुत सारा सामान अब ईडी के अधिकारी जब्त कर लेंगे हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि जो सामान सुकेश ने जैकलीन को दिया था वह अब जैकलीन के पास नहीं है। एक्ट्रेस के कई सामान अब उनसे छीने जा रहे हैं।

jakeline

यह सारा सामान एक्ट्रेस ने सुकेश से बतौर तोहफे के रूप में लिए थे। सुकेश ने उनको घड़ी, गाड़ी, बिल्ली, घोड़ा और पर्स जैसे कई महँगी चीजें दी थी। इन सबकी कीमत करोड़ों में थी। अब ईडी की टीम पैसा वसूल करने का मन बना चुकी है। सुकेश ने इतना पैसा जैकलीन के बहन, भाई और जीजा को दिया था। यह सब मिलाकर अब करीब 11-12 करोड़ बैठते हैं। इतनी बड़ी रकम चुकाना किसी के लिए भी मुश्किल है। जब जैकलिन पर सुकेश यह पैसा पानी की तरह बहा रहा था तो जैकलिन ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि यही पैसा उनसे ईडी के अधिकारी वसूल करेंगे।

jakeline fernendez

ईडी की टीम नोरा फतेही की वह कार भी जब्त कर रही है जो उसको सुकेश चंद्रशेखर ने गिफ्ट में दी थी बता दें कि यह गाड़ी बीएमडब्ल्यू थी। जो की एक लग्जरी गाड़ी मानी जाती है। यदि यह सब कुछ जब्त हो गया तो जैकलीन कंगाली के कगार पर पहुंच जाएंगी। इस पूरे किस्से ने जैकलिन की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। कोई भी बॉलीवुड स्टार जैकलिन के साथ इस बुरे वक्त में नहीं खड़ा है। यहां तक कि उनके सबसे करीबी दोस्त सलमान खान ने भी इस समय दूरी बना ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pimples Care Tips : जानिए क्यों होते हैं पिंपल्स आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ADRAK MURABBA RECIPE: सर्दियों मे घर पे बनाई यूनिक मुरब्बा मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि