नई Electric Bike Hop Oxo अगले महीने होगी लॉन्च, देखें – शानदार लुक और अच्छी रेंज…

डेस्क : भारत में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल की बिक्री में समय के साथ काफी तेजी देखने को मिल रही है, जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि अब अलग-अलग कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ ही अब Electric बाइक भी लॉन्च कर रही है। अब इसी कड़ी में होप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल Hope Oxo बाजार में लॉन्च करने जा रही है। आगामी 5 सितंबर को Hope Oxo के लुक और फीचर्स के साथ ही कीमत और बैटरी रेंज का भी खुलासा हो जाएगा। पिछले महीने जैसे ही Hope Oxo की जैसी ही बुकिंग शुरू हुई, कुछ ही घंटों में इसकी 5000 यूनिट्स बुक हो गई। फिलहाल हम आपको होप की इस हाई स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरबाइक की संभावित खूबियों के बारे में बताते हैं।

अग्रेसिव लुक और अच्छे फीचर्स में उपलब्ध : Hoper इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने बीते दिनों अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकल Hope OXO का टीजर जारी कर दिया हैं, जिसमें यह पता चल रहा है कि इसमें LED हेडलैंप, DRL, स्पीयर शेप टर्न इंडिकेटर्स, ट्रेंडी वाइजर जैसी खूबियों वाला अग्रेसिव लुक भी देखने को मिलेगा। सिंगल सीट सेटअप के साथ आ रही इस इलेक्ट्रिक बाइक में बड़ा बैटरी पैक भी देखने को मिलेगा, जिसकी सिंगल चार्ज पर रेंज 100 Km से लेकर 150 Km के बीच हो सकती है। Hope Oxoकी टॉप स्पीड 80-90 KMPH तक हो सकती है।

इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में छाने की हैं तैयारी : आपको बता दें कि Hope इलेक्ट्रिक मोबिलिटी भारत में अब तक इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में काफी एक्टिव हो गयी है और इसके कई पॉपुलर मॉडल व वजन देखने को मिलते है। आने वाले समय में देशभर के 14 प्रमुख शहरों के 140 टचपॉइंट्स पर Hope Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की बिक्री हो सकती है। होप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने यह दावा किया है कि Hope Oxo को देशभर के 20 शहरों में से एक लाख किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक टेस्ट किया गया है। Hope Oxo इलेक्ट्रिक बाइक अच्छी बिल्ड क्वॉलिटी के साथ ही अच्छी स्पीड और रेंज वाली भी होगी और माना जा रहा है कि यह E-मोटरसाइकल अपने सेगमेंट में रिवॉल्ट RV400, जॉय E-मॉन्स्टर, टॉर्क क्रैटोस और ओबेन रोर जैसी इलेक्ट्रिक बाइक को टक्कर भी दे सकती है। बाद बाकी अगले माह 5 सितंबर को इसके बारे में सारी जानकारियां सामने आ ही जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *