दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क के पास सोने के लिएा नहीं है कोई घर – कभी ऑफिस तो कभी फेक्ट्री में बितताते हैं राते

10
Elon Musk

डेस्क : चांद और मंगल पर रहने का सपना देखने वाले दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क के पास अपना कोई घर नहीं है।  एलन मस्क जो चाहें खरीद सकते हैं, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से उनके पास रहने के लिए घर नहीं है।  वह अपने दोस्तों के खाली बेडरूम में सोते है।

एलोन मस्क ने हाल ही में टेड के क्रिस एंडरसन के साथ एक साक्षात्कार में रहस्य का खुलासा किया।  मस्क ने कहा कि उनके पास रहने के लिए कोई घर नहीं है और फिलहाल वह दोस्तों के साथ रह रहे हैं।  स्पेसएक्स के संस्थापक और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने साक्षात्कार में खुलासा किया कि उनके पास नाव नहीं थी और उन्होंने काम से छुट्टी नहीं ली थी।  “अगर लोग सोचते हैं कि वे व्यक्तिगत रूप से अरबों डॉलर खर्च करते हैं, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने काम में व्यस्त रहते हैं। वह छुट्टी पर भी कहीं नहीं जाते हैं। अगर उन्हें काम के लिए खाड़ी देशों में जाना है। , वे अपने दोस्तों के खाली बेडरूम का इस्तेमाल करते हैं।

एलन ने इंटरव्यू में यह भी माना कि मेरे पास कुछ भी नहीं है।  “मेरे पास एक निजी विमान है लेकिन वह इस विमान का उपयोग करता है ताकि उसका समय बर्बाद न हो और वह जल्दी से अपने गंतव्य तक पहुंच सके,” उन्होंने कहा।  एलन ने पिछले साल ट्वीट किया था कि उन्होंने स्पेसएक्स से 50,000 डॉलर में एक घर किराए पर लिया था और वह अक्सर वहीं रहते हैं।  उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास दो क्षेत्रों में “इवेंट हाउस” हैं।

एलन मस्क की कुल संपत्ति 26,269.5 अरब है और फिलहाल वह ट्विटर को खरीदने के लिए बातचीत कर रहे हैं।  मस्क के पास वर्तमान में ट्विटर का 9.1 प्रतिशत हिस्सा है और वह सोशल मीडिया दिग्गज का दूसरा सबसे बड़ा शेयरधारक है।  इस हफ्ते की शुरुआत में मस्क ने कंपनी को 43 अरब में खरीदने की पेशकश की थी।