बिहार सरकार के इस विभाग में होगी इंजीन‍ियरों की बहाली, यहां जानिए- आवेदन व इंटरव्‍यू की तिथि

न्यूज डेस्क: बिहार सरकार में इंजीनियर की बहाली होने वाली है, ये बहाली नगर विकास एवं आवास विभाग (Urban Development and Housing Department) में अधीक्षण अभियंता और कार्यपालक अभियंता के रिक्त पदों पर बहाल किए जाएंगे। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा।

खबर के अनुसार, बिहार सरकार के किसी भी विभाग में सेवानिवृत्त अध्यक्ष अभियंता इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दे की 23 नवंबर को नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव के कार्यालय में उपस्थित होना होगा। वही अभ्यार्थी का इंटरव्यू लिया जाएगा।

किन पदों पर होगी बहाली: बता दे की इसमें कार्यपालक अभियंता (असैनिक) के 23 और अधीक्षण अभियंता (असैनिक) के पांच पदों पर बहाली होनी है। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 6 नवंबर से शुरू हो गई है, जो 22 नवंबर तक चलेगी। बिहार सरकार के किसी भी विभाग से सेवानिवृत्त अधीक्षक अभियंता (असैनिक) इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि संविदा के आधार पर नियोजन दो वर्ष या अधिकतम 65 वर्ष की आयु तक होगा। संतोषप्रद सेवा की स्थिति में एक-एक वर्ष करके 67 वर्ष की आयु तक सेवा विस्तार किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए विभाग के वेबसाइट पर दिए गए नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.