बस अब बहुत हुआ… बिगबॉस की कम फीस पर सलमान ने कही ये बात – क्या बोला भाई जान ने

डेस्क : देश का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला रियलिटी शो अब जल्द ही टीवी पर आने वाला है। बता दें कि बिग बॉस को हर कोई पसंद करता है। ऐसे में बिग बॉस का हर एक सीज़न लोगों के लिए बेहद ही जरूरी होता है, बता दें कि इस बार बिग बॉस सीजन 15 आने वाला है, जिस को फिर से सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा। सलमान खान पहले इस शो की होस्टिंग के लिए 15 करोड़ लिया करते थे लेकिन आज के समय में वह कीमत काफी ज्यादा बढ़ गई है।

सलमान खान को इस शो से अलग ही शोहरत मिली और पिछले सीजन में सलमान ने इसी शो के लिए 320 करोड़ रुपए लिए थे। इस बार के सीजन में सलमान खान अपनी फीस को लेकर नाराज हो गए हैं, अभी तक यह बातें सिर्फ अंदर खाने में चल रही थी लेकिन अब सलमान खान ने खुलेआम सबके सामने बिग बॉस के बारे में जो कहा है उसे सुनकर सब दांग रह गए हैं। उन्होंने कहा की मैं कहना चाहता हूं की मेरी पगार बधाई जाए।

सलमान खान ने अपने साफ़ लफ्जों में कहा कि मैं चाहता हूं बिग बॉस के मेकर्स मेरी तनख्वाह को बढ़ा दे। यदि ऐसा वह करते हैं तो मुझे बहुत खुशी होगी। सलमान खान आगे कहते हैं कि मैं भगवान से दुआ करता हूं कि 1 दिन ऐसा आए जब मैं बिगबॉस के मेकर्स खुद बोले कि सलमान हम तुम्हारी फीस बढ़ा रहे हैं। इसके बाद में उन्हें कहूंगा.. नहीं रहने दो। बताया जा रहा है कि इस बार का बिग बॉस सीजन सबसे लंबा चलने वाला है। यह बिग बॉस का सीजन 5 महीने तक जारी रहेगा। ऐसे में लोगों का भरपूर इंटरटेनमेंट का पूरा इंतजाम किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.