सुशासन की सरकार में इतना ‘गुंडई’! दिनदहाड़े कोर्ट में घुसकर थानेदार ने जज को ही कूट दिया.. जानिए- पूरा मामला

8
Bihar Police

डेस्क: बिहार में कानून नाम की कोई चीज भी है यह नहीं..यह बात तब पता चला जब दिनदहाड़े पुलिस ने कोर्ट में जज के ऊपर गोली तान दी.. मतलब इंसाफ के मंदिर में वर्दी वाला ही गुंडा निकल गया, बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की कोई नाम की कोई चीज है या नहीं. या सिर्फ नाम भर का सुशासन है?

बिहार में जब जज लोग सुरक्षित रही है तो आम लोगों की बात छोड़िए.. ताजा मामला बिहार के मधुबनी जिला से आया है, जहां जिले के झंझारपुर कोर्ट में घोघरडीहा थाना के प्रभारी और अन्य पुलिस के जवान ने एडीजे प्रथम अविनाश कुमार (ADJ Avinash Kumar) को पीट दिया, घटना गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे के आसपास की है, इस घटना को लेकर जिलाधिकारी ने कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है।

आखिर क्या है पूरा मामला? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घोघरडीहा थाना प्रभारी को झंझारपुर कोर्ट (Jhanjharpur Court) में एडीजे प्रथम अविनाश कुमार ने कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा था, झंझारपुर कोर्ट के वरीय अधिवक्ता और बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बलराम साहू और अरुण कुमार झा ने इस पूरे मामले में कहा कि अचानक दोनों पुलिस वाले कोर्ट में बने कार्यालय वाले कक्ष में घुसे और एडीजे प्रथम अविनाश कुमार के साथ गाली-गलौज करने लगे। दोनों पुलिस वालों की पहचान उनके नेम प्लेट से की गई है। एक घोघरडीहा थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण यादव और दूसरे सब-इंस्पेक्टर अभिमन्यु कुमार सिंह हैं।

तुम्हारा इतना हैसियत कि तुम हम को बुलाते हो: मौके पर मौजूद वकील ने बताया कि पुलिस वाले जज साहब को कह रहे थे कि “तुम्हारी हैसियत कैसे हो गई कि तुम हमें बुलाते हो? तुम्हारा पावर सीज हो गया है और तुम बेवजह सबको परेशान करते रहते हो, तुमको हम कुछ नहीं मानते हैं” यह कहते हुए थाना प्रभारी अभिमन्यु कुमार सिंह ने जज पर हमला बोल दिया और थप्पड़ चलाने लगा, इस दौरान घोघरडीहा थानाध्यक्ष लगातार अभद्र गाली दे रहा था, उसने कहा कि तुमने एसपी साहेब को भी नोटिस भेजकर परेशान किया है, आज तुम्हारा सब एडीजे निकाल देंगे।