Big Clash of Movies: बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्म का होने वाला है टकराव, जानिए किन दो फिल्मों में होगा क्लैश

Big Clash of Movies: बीते दिन गुरुवार को हॉलिवुड फिल्म द नन के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर में इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। यह ट्रेलर काफी डरावना लग रहा है। वहीं देखने वाली बात ये है कि यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म जवान के ठीक दूसरे दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। द नन पार्ट 2 भी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसको हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगू और तमिल में रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ पहले जून के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ देरी के कारण इसके रिलीज डेट को टालकर 7 सितंबर कर दिया जाएगा। इसका मतलब की शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होगी। हालांकि इससे पहले भी कई बार शाहरुख खान की फिल्मों के साथ कई छोटी और बड़ी हॉलिवुड फिल्मों का क्लैश हुआ है। जिससे उनके फिल्मों को कोई खास नुकसान नहीं हुआ है। ऐसे में माना जा रहा है कि जवान को द नन II के टकराव से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

वहीं यह दूसरी बार है कि हॉलीवुड की कोई हॉरर फिल्म बॉलीवुड के किसी दिग्गज की फिल्म से टकराने वाली है। इससे पहले 21 अप्रैल को हुआ था जब सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘एविल डेड राइज’ एक ही तारीख को रिलीज हुई थी। इस क्लेश में हॉलीवुड की हॉरर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 36.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही थी। ऐसे में ‘द नन II’ के लिए भी ऐसी ही उम्मीदें जताई जा रही हैं। इससे पहले साल 2018 में रिलीज हुई इसकी पहली पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 46 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Leave a Comment