Jawan Movie Trailer: शाहरुख की फिल्म ‘जवान’का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कैसा रहा लोगों का रिएक्शन

Jawan Movie Trailer: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह फिल्म निर्देशक एटली कुमार द्वारा डायरेक्टर किया गया है। आपको बता दें कि यह एटली कुमार की पहली हिंदी फिल्म है जिसमें उन्होंने शाहरुख को ऐसे लुक में पेश किया है जिसकी पहले किसी दूसरे निर्देशक ने कल्पना भी नहीं की थी। इस फिल्म की ट्रेलर के आखिरी हिस्से में दिखाया गया है कि शाहरुख अपने सिर से पट्टियां हटाते हैं तो उनका गंजा लुक परदे पर दिखाई देता है। जिन लोगों ने शाहरुख के इस फिल्म की ट्रेलर को देखा है वो उनके अलग अलग स्वैग की तारीफ करते नहीं थक रहे।

फ़िल्म की क्या है कहानी?

फिल्म जवान में शाहरुख को ऐसे किरदार में देखा जा रहा है जो कि जुल्म से पीड़ित महिलाओं के लिए मसीहा बनकर आता है। इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नज़र आने वाली बातें झूठी साबित हो गई है। इस फिल्म में शाहरुख को जीवन के अलग अलग दौर का संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। फिल्म जवान में एक ऐसे इंसान की कहानी दिखाई गई है जो हथियारों को चलाने और शारीरिक दक्षता में पूरी तरह से अच्छा प्रदर्शक है। वह जुल्म का शिकार हुई महिलाओं को अन्याय का सामना करने के लिए तैयार करता है। ट्रेलर में दीपिका पादुकोण की झलक ने भी दर्शकों को मनमोहित कर लिया है।

कैसा रहा लोगों का रिएक्शन?

शाहरुख की इस फिल्म ‘जवान’ की प्रिव्यू ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है। जिसके कारण लोगो इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि 10 जुलाई को तय समय से एक घंटा पहले ही शाहरुख खान ने इस फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। रिलीज के कुछ मिनटों में इसे 50 लाख लोगों ने देख लिया। इस फिल्म को हिंदी के अलावा अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में भी 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Comment