Facebook. Whatsapp और Instagram के बंद होते ही रात में हुई कई आशिकों की हालत खराब

डेस्क : बीती रात को 9:00 बजे के बाद दुनिया में इस्तेमाल की जाने वाली सबसे बड़ी वेबसाइट फेसबुक, इंस्टाग्राम और सोशल नेटवर्किंग साइट व्हाट्सएप बंद हो गई थी। बता दें कि यह समस्या अब तक की सबसे लंबी चलने वाली समस्याओं में से एक है। इससे पहले भी फेसबुक व्हाट्सएप बंद हो गए थे लेकिन मात्र 40 मिनट के लिए ही। इस बार यह काफी ज्यादा लंबा खिंच गया है जिसके चलते अनेकों लोग परेशान हुए।

लोग कंपनी से जुड़े मैसेज एक दूसरे को नहीं भेज पाए जिसके चलते उन्होंने फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम के मालिकों को कंप्लेंट की। कंप्लेन में कंपनियों के मालिक ने कहा कि हम आपके धैर्य का स्वागत करते हैं लेकिन इस वक्त परेशानी से गुजर रहे हैं। उसमें थोड़ा समय लग सकता है, कृपया और धैर्य बनाए रखें। बता दे की इस वक्त फेसबुक व्हाट्सएप चलने लगा है और लोगों के चेहरे पर खुशी आ गई है। इस वक्त पूरी दुनिया में देखा जाए तो 6 अरब से भी ज्यादा ऐसे लोग हैं जो सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स का इस्तेमाल कर रहे हैं।

बता दें की रात का ही एक ऐसा समय होता है जहाँ पर दो प्रेमी ज्यादा वक्त एक साथ फोन के माध्यम से बिताते हैं। प्रेमी लोग आजकल इन साइट्स का इस्तेमाल करते हैं और अपने प्यार करने वाले को वीडियो कॉल या मेसेज करके एक दुसरे के दिल का हाल जानते हैं। लेकिन सोशल मीडिया सेवाएं ठप होने से कई लोग अपने प्यार से बात नहीं कर पाए और उन्होंने अपनी बढास ट्विटर पर आकर उतारी। लोगों ने गुहार लगाई की जल्द से जल्द यह सोशल मीडिया साइट्स को चलाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.