कच्चा बादाम वाले फेम भुबन बदयाकर ने कहा था ‘मैं सेलिब्रिटी हूं’ जानें क्यों अब माफी मांगकर बोले- फिर से ‘बादाम बेचूंगा’…

8

डेस्क : आज के बदलते इस दौड़ में इंटरनेट का जमाना आ गया है, कब क्या वायरल होकर फेमस हो जाएगा किसी को कुछ पता नहीं.. कुछ ऐसा ही हुआ बंगाल के रहने वाले “भुबन बड्याकर” के साथ। बेचारे साइकिल पर छोटी दुकान लगाकर गांव-गांव घूमकर कच्चा बादाम बेचा करते थे।

इसी बीच किसी शख्स ने अपने कैमरे में उसके वॉइस को रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाल दिया? बस होना क्या था रातो-रात यह गाना इतना वायरल हो गया कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी इस गाने पर झूमने लगे, यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम रील तक लोग सिर्फ यही गाना पर अपना वीडियो बनाने लगे? लेकिन इसी बीच फिर से कच्चा बादाम वाले फेम “भुबन बड्याकर” सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है,

पिछले दिनों उन्होंने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि “अब मैं सुपरस्टार हूं, इसलिए अब बादाम नहीं बेचेंगे” हालांकि अब उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है और कहा है कि वह फिर से बादाम बेचेंगे।मालूम हो की भुबन का पिछले दिनों रोड ऐक्सिडेंट हो गया था, उन्होंने एक कार खरीदी थी, जिसे वह चलाना सीख रहे थे, तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि, अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

यही नही भुबन को बीसीसीआई के चेयरमैन सौरभ गांगुली के टेलीविजन शो ‘दादागिरी’ में भी आमंत्रित किया गया था, जहां उन्हें सम्मानित भी किया जा चुका है। भुवन माफी मांगते हुए कहा था कि “जरूरत पड़ने पर वह फिर से बादाम बेचेंगे, वह सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझते थे। आज सब मेरे साथ हैं, लोग जिस दिन उनकी जिंदगी से चले जाएंगे और उन्हें जरूरत होगी तो वह फिर से बादाम बेचेंगे। भुबन ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के लिए सेकेंड हैंड कार खरीदी थी, जिससे कि उनका बेटा गाड़ी चलाकर जीविकोपार्जन कर सके।