IPL 2022: धोनी के विकेट पर जश्न मनाते विराट पर भड़के फैंस, कहा पूर्व कप्तान की कुछ तो इज्ज़त करो

16
Dhoni Wicket Kohli Reaction

IPL 2022 के लगभग मुकाबले खेले जा चुके हैं। विश्वप्रसिद्ध कैश रिच लीग में अब तक कुल 50 मुक़ाबले हो चुके है। टूर्नामेंट में अब 20 लीग मैच बाकी रह गए हैं। बुधवार को हुए RCB व CSK के मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियंस को हार का सामना करना पड़ा। सुपरकिंग्स की टीम लक्ष्य हासिल करने में असफल रही,टीम को 13 रनों से हार मिली। चेन्नई की टीम इस सीजन प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई।

RCB व CSK मैच के दौरान विराट कोहली द्वारा धोनी का विकेट गिरने के बाद जश्न मनाने पर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। कोहली व धोनी दोनो की इस मैच में बल्ले से छाप छोड़ने में असफल रहे। कोहली ने 33 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली वहीं धोनी ने 3 गेंदों में दो रन बनाए,नतीजन सुपरकिंग्स को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा।एमएस धोनी के आउट होने का जश्न मनाने के लिए विराट कोहली अपने सर्वश्रेष्ठ आक्रामक प्रदर्शन पर थे।

मैच के 19वें ओवर में एमएस धोनी ने हेजलवुड की लेंथ बॉल को सीधे रजत पाटीदार के हाथों में मारा। यह उस समय RCB के लिए बहुत महत्वपूर्ण विकेट था क्योंकि धोनी में आखिरी दो ओवरों में किसी भी लक्ष्य का पीछा करने की क्षमता है।विराट बेहद खुश नजर आए और उन्होंने धोनी के इस विकेट का जश्न बेहद जोशीले और आक्रामक अंदाज में मनाया। कोहली बेहद खुशी से झूम उठे और अपनी खुशी का इजहार करने के लिए हवा में मुक्के मारे। धोनी के विकेट के बाद विराट का यह जश्न कई क्रिकेट प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाला था क्योंकि इन दोनों क्रिकेटरों के बंधन से सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स यह मुकाबला 13 रनों से हार गई। RCB अगला मुकाबला 8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी तो वहीं सुपरकिंग्स का सामना 8 मई को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा।