पश्चिम बंगाल से किसान आंदोलन में हिस्सा लेने आई युवती के साथ किसान नेताओं ने किया बलात्कार, पीड़िता का कोरोना से मौत

Kishan

किसान आंदोलन में हिस्सा लेने पश्चिम बंगाल से आई युवती के साथ ‘अन्नदाताओं’ द्वारा बलात्कार के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.टिकरी बॉर्डर पर किसान सोशल आर्मी संचालक अनूप और अनिल मलिक समेत 6 आरोपी हैं।जिसमें 2 महिला भी शामिल है। युवती के पिता की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने टिकरी बॉर्डर पर किसान सोशल आर्मी चलाने वाले अनूप और अनिल मलिक समेत 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गौरतलब है कि युवती 11 अप्रैल को आरोपियों के साथ पश्चिम बंगाल के हुगली से दिल्ली आई थी. किसान आंदोलन में हिस्सा लेने के दौरान उसके साथ बलात्कार की घटना हुई. ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ के रिपोर्ट के मुताबिक युवती की 30 अप्रैल को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. मौत से करीब चार दिन पहले युवती को शिवम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां बलात्कार की बात सामने आई थी.

युवती के पिता की शिकायत पर फरीदाबाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 365, 342, 354, 376 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है.आरोप है कि टिकरी बॉर्डर पर किसान सोशल आर्मी चलाने वाले अनूप और अनिल मलिक समेत 4 लोगों ने युवती के साथ बलात्कार किया. वह दिल्ली से टिकरी बॉर्डर पर आरोपियों के साथ ही पहुंची थी. किसान नेता लगातार इस मामले से पल्ला झाड़ते आए हैं.मामले की छानबीन के जा रही है और जांच के लिए डीएसपी की अगुवाई में तीन इंस्पेक्टर और साइबर सेल को मिलाकर एसआईटी बनाई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *