किस्मत! दुकानदार की एक गलती से ग्राहक की बदली जिंदगी, मिले 6 करोड़ रुपए..

डेस्क : आपने वो कहावत तो सुनी होगी, आपकी एक गलती किसी और को नफा-नुकसान करा सकती है। यहां पे भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं, दुकानदार की एक गलती ने कस्टमर को 6 करोड़ रुपए का फायदा करा दिया. मात्र एक डिजिट और हो गयी हेरा-फेरी…. जानते क्या है पूरा मामला।एक कस्टमर ने लॉटरी में 6 करोड़ की रकम जीत ली. इसके लिए वह लॉटरी टर्मिनल को कह रहा है धन्यवाद भैया। उस कस्टमर का कहना है क्लर्क की एक गलती ने मुझे करोड़ों रुपए का फायदा करा दिया।

यह मामला है अमेरिका के लोवा प्रांत का जहां का रहने वाला एक युवक जिसका नाम जोश बस्टर है उसने शुक्रवार को होने वाले मेगा मिलियन ड्रा के लिए लॉटरी खरीदी। जोश ने वहां 5 नंबरों की मांग की थी. लेकिन दुकानदार की गलती की वजह से एक टिकट पर मात्र एक नंबर प्रिंट हुआ और बाद में उसने बाकी के 4 नंबर दूसरे टिकट पर दिए। जोश अब यह कह रहे है कि दुकानदार की इस गलती की वजह से मेरी करोड़ों की लॉटरी लग गयी। जोश ने कहा कि अगर क्लर्क की गलती नही होती तो सब नम्बर एक ही जगह प्रिंट होता और शायद मेरी लॉटरी नही लगती।

जोश ने इतनी बड़ी लॉटरी जीतने के बाद कहा कि आमतौर में मैं लॉटरी का टिकट कार के अंदर ही रखता हूं और सुबह जल्दी उठ के जब मैंने लॉटरी वाला एप खोला तो मुझे विश्वास ही नही हुआ कि मैं 6 करोड़ रुपए जीत गया हूं।क्लाइव के लोवा हेडक्वार्टर से जोश से अपना लॉटरी प्राइज अमाउंट कलेक्ट करलिया। जोश ने लॉटरी वाला टिकट वेस्ट बर्लिंगटन के एमके मिनी मार्ट से खरीदा था। जोश ने कहा कि 124 करोड़ वाले इनामी जैकपॉट नंबर से उनके पहले 5 नंबर मिल रहा था। यही कारण है कि जोश को 6 करोड़ की लॉटरी लगी। जोश इस लॉटरी से काफी खुश है और कह रहे है अब मेरी सारी परेशानियां दूर हो जाएगी, धन्यवाद दुकानदार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.