अर्जुन तेंदुलकर पर उठ रहे नेपोटिज़्म के बवाल पर पिता सचिन तेंदुलकर ने तोड़ी चुप्पी जाने क्या बोले

डेस्क : आईपीएल 2021 में खेलने वाले खिलाड़ियों की बोली लग चुकी है। ऐसे में खिलाड़ियों को करोड़ों के दाम पर खरीदा गया है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद यह एक ऐसा आईपीएल होने वाला है जिसमें बहुत ही ज्यादा रोमांच होगा। बता दें कि बीते कुछ समय से पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन तेंदुलकर भी चर्चा का विषय बने हैं। इस बार आकाश तेंदुलकर को नेपोटिज्म के मुद्दे पर ट्विटर का सहारा लेकर फैंस उनकी जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। ऐसे में उन सभी लोगों को सचिन ने करारा जवाब दिया है।

अर्जुन तेंदुलकर के लिए लोगों का कहना है कि वह अपने पिता सचिन तेंदुलकर की वजह से आईपीएल में आए हैं। वहीं दूसरी ओर जब इस बात पर सचिन तेंदुलकर से सवाल किए तो सचिन तेंदुलकर ने कहा कि जब खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में होते हैं तो यह फर्क नहीं पड़ता कि वह कहाँ से आए हैं। उनका क्या परिवार रहा है, सब का सिर्फ एक ही ध्यान होता है कि वह उस समय पर किस तरह से अपने खेल को खेलें।

हर खेल की बड़ी भूमिका होती है। अपने अनुभवों के चलते वह काफी कुछ सीखता है और एक व्यक्ति के रूप में अपना योगदान देता है। इसी बीच उन्होंने अन्य युवाओं को समझाया कि अपने लक्ष्य के पीछे लगे रहे और तब तक ना छोड़े जब तक वह लक्ष्य को प्राप्त ना कर लें क्योंकि यह बात सच है कि सपने सच जरूर होते हैं। उनके पिताजी भी प्रोफ़ेसर रहे हैं और उन्होंने अपना पूरा जीवन विद्यार्थी के लिए अर्पित कर दिया है। बता दें कि सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख के बेस प्राइस पर खरीद लिया है। लेकिन जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर आई थी तो लोगों ने जमकर आलोचना शुरू कर दी। इसका जवाब सचिन तेंदुलकर ने अपने शांत अंदाज में दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.