नए साल के पहले ही दिन Kangana Ranaut पर टूट पड़ी बड़ी मुसीबत – जानिए क्या है आरोप

डेस्क : नया साल पर कंगना रनौत के लिए बड़ी मुश्किल लेकर आया है, साल के पहले दिन ही कंगना को इतनी बड़ी बैड न्यूज़ मिली है कि उनका दिमाग खराब हो गया है। कंगना रनौत एक के बाद एक केस में उलझती जा रही हैं। कंगना का सारा समय कोर्ट कचहरी में ही बीत रहा है। इस तरह की चीज़ों ने कंगना को परेशान कर के रख दिया है। इस बीच कंगना पर अब पार एक और आफत टूट पड़ी है।

मुंबई में कंगना के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया गया है, दरअसल यह शिकायत कांग्रेस जनरल सेक्रेट्री भरत सिंह ने दर्ज करवाई है। पिछले दिनों एक चैनल के इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि यह आजादी हमें भीख में मिली है और सही मायने में भारत को आजादी साल 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद मिली थी।

कंगना के इस बयान पर खूब बवाल हुआ था। अब कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है, कंगना पर आरोप लगा है कि कंगना के इस बयान से भारतीय नागरिक और देश के महान स्वतंत्रता सेनानि, नायकों और पूर्व नेताओं के राष्ट्र गरिमा के सम्मान को ठेस पहुंची है। इस मामले को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में पहले ही कई केस दर्ज किए जा चुके हैं। इस नई एफआईआर ने कंगना की मुसीबत और बढ़ा दी है। पिछले एक साल में ही कंगना पर करीब 8 केस दर्ज किए जा चुके हैं। अगर ऐसे ही चलता रहा तो कंगना का वक्त शूटिंग से ज्यादा कोर्ट में बीत जाएगा। इस खबर पर आपकी क्या राय है हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.