शादी के बाद Vicky Kaushal पर शिकायत दर्ज होते ही Katrina Kaif का हुआ बुरा हाल – जानें पूरा मामला

डेस्क : विक्की कौशल(Vicky Kaushal) के खिलाफ इस वक्त शिकायत दर्ज हो गई है। शादी के महज 3 हफ्ते बाद ही कैटरीना कैफ अपने पति पर आई इस मुसीबत की वजह से परेशान हो गई हैं। दरअसल इन दिनों विक्की इंदौर में शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही विक्की ने शूटिंग में एक बाइक का इस्तेमाल किया था।

दरअसल इस बाइक की जो नंबर प्लेट थी वो फर्जी थी। यह नंबर एक एक्टिवा स्कूटी के मालिक का था। लेकिन उसे विकी अपनी बाइक पर इस्तेमाल कर रहे थे। अब एक्टिवा स्कूटी के मालिक ने विकी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है, शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने कहा फिल्म में इस्तेमाल की गई नंबर प्लेट पर मेरी गाड़ी का नंबर पड़ा हुआ है, पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं। लेकिन यह अवैध काम है जो बिना मेरी अनुमति के हुआ है।

कोई भी व्यक्ति मेरी नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकता। मैंने पुलिस स्टेशन में एक ज्ञापन दिया है, मामले में कार्यवाही की जानी चाहिए- वहीं पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है। पुलिस का कहना है की यह एक जांच का विषय है और अगर वाकई में विकी ने किसी दूसरे शख्स की नंबर प्लेट अपने बाइक पर लगाई है तो यह काम क्राइम की श्रेणी में आता है और अगर जांच में सारी दी गई जानकारी सही पाई गई तो विकी के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल इस शिकायत को लेकर विकी और कैटरीना काफी परेशान हैं। वह इस मामले को लेकर अपने वकीलों से लगातार बात कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.