सबसे पहले मोदीजी कोरोना का टीका लगवा लें, फिर हम भी लगवा लेंगे – तेज प्रताप यादव

डेस्क : भारत में अब जल्द ही लोगो को कोरोना वैक्सीनेशन दिया जायेगा। यह वक्सीनशन भारत सरकार द्वारा 26 जनवरी के बाद सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिया जायेगा। भारत में कोरोना वायरस की वैक्सीन सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंडिया और भारत बायोटेक ने निर्मित की हैं। यह काफी चुनौती भरा कार्य रहा जो भारत सरकार ने पूरा किया। लेकिन, सरकार ने भारत के नागरिकों के लिए यह कार्य कर दिखाया।

जब से सरकार द्वारा यह ऐलान किया गया है की वह जल्द ही कोरोना का टीका हर राज्य में देने वाले है, वैसे ही विपक्ष ने उनके ऊपर सियासी हमला करना चालु कर दिया। कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था की हम बीजेपी द्वारा लाया गया टीका नहीं लगाएंगे। योग गुरु बाबा रामदेव ने भी कहा की मैं अपना उपचार खुद ही कर लूँगा और कुछ इस ही तरह का बयान बिहार के राजद नेता प्रतिपक्ष तेजप्रताप यादव भी कह रहे हैं।

कोरोना वैक्सीन पर उन्होंने कहा की यह तो बहुत अच्छी बात है की देश के लोगो के लिए कोरोना की वैक्सीन तैयार हो गई है। अब सब लोग जल्द से जल्द ठीक हो जायेंगे। लेकिन हम इस वैक्सीन को तब ही लगवाएंगे जब मोदीजी इसको अपने ऊपर सबसे पहले लगवाएंगे। सीधे मायने में कहें तो तेज प्रताप ने मोदीजी से यह गुजारिश की है की वह पहले कोरोना का टीका खुद लगवाएंगे। इस तरह का कार्य अन्य देश के प्रधानमंत्रियों ने भी किया है। वैक्सीन को लेकर अब सभी पार्टियां एक दुसरे के आरोप आरोप – प्रत्यारोप जड़ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.