दरभंगा एयरपोर्ट से पुणे, कोलकाता और अहमेदाबाद के लिए 28 मार्च से मिलेगी फ्लाइट

डेस्क : बिहार वासियों के लिए एक और खुशखबरी सामने आ रही है बता दें कि हाल ही में दरभंगा एयरपोर्ट का परिचालन शुरू किया गया था और दरभंगा से मुंबई दिल्ली और बेंगलुरु के लिए उड़ान सेवा शुरू की गई थी। लेकिन, अब इस उड़ान सेवा में विस्तार किया जा रहा है और अब दरभंगा से कोलकाता हैदराबाद के साथ पुणे के लिए उड़ान सेवा शुरू होने वाली है।

एयरपोर्ट में कई ऐसे यात्री आ रहे हैं जिनको अहमदाबाद के लिए सेवा चाहिए। बता दें की अहमदाबाद की सेवा एक समय पर शुरू की गई थी लेकिन उसको बंद कर दिया गया था। अब, दोबारा से स्पाइसजेट कंपनी के द्वारा यह सेवा शुरू किया जा रहा है। ऐसे में बाकी एयरलाइन कंपनियां जिसमें इंडिगो का भी नाम शामिल है वह भी अपने विमान दरभंगा एयरपोर्ट पर लाने वाली है जिसके जरिए यात्री अहमदाबाद, पुणे और कोलकाता के लिए जाना शुरु कर देंगे। यह हवाई सेवा 28 मार्च से शुरू हो जाएगी। बता दें कि अहमदाबाद के लिए सेवा 29 मार्च से शुरू होगी और हवाई सेवा सीधा दरभंगा से अहमदाबाद बिना किसी रूकावट के प्रदान की जाएगी।

बिहार में रह रहे लोगों की मांग अलग-अलग राज्यों में जाने की बढ़ रही है ऐसे में दिल्ली, मुंबई, बेंगलूर, अहमदाबाद, पुणे और कोलकाता मुख्य जगह है जहां से लोग आना जाना पसंद करते हैं। विमान कंपनियों के अधिकारी ने एयरपोर्ट प्रबंधन अधिकारियों से बातचीत कर ली है और वह सीधे संपर्क के साथ पूरा तालमेल बैठा चुके हैं। अब सिर्फ यात्रियों का इंतज़ार करना बाकि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.