YouTube पर नहीं बढ रहे थे फॉलोअर्स, तो निराश होकर छात्र ने तीसरी मंजिल से कूदकर दे दी जान..

डेस्क : यह मामला हैदराबाद के सादाबाद थाना क्षेत्र की है जहां एक 23 वर्षीय युवक ने तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. बताया जा रहा है कि छात्र का एक यूट्यूब चैनल था जिस पर फॉलोअर्स ना बढ़ने की वजह से वह काफी निराश था. युवक की पहचान आईआईटी ग्वालियर के 23 वर्षीय छात्र धीना के रूप में हुई है. उसका एक यूट्यूब चैनल था जो SELFLO नाम से था.

छात्र की मौके पर हुई मौत : सैदाबाद के इंस्पेक्टर सुब्बा रामी रेड्डी ने बताया कि इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी और मैनेजमेंट (IIITM) ग्वालियर के फोर्थ ईयर के इंजीनियरिंग छात्र सी धीना ने अपने अपार्टमेंट परिसर (एक जी + 3 बिल्डिंग) से लगभग 5.30 बजे छलांग लगाई थी. अपार्टमेंट के चौकीदार ने जोरदार धमाका सुना और फौरन मौके पर पहुंचा तो वहां, धीना खून से लथपथ पड़ा हुआ था. उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

छात्र के माता-पिता करते है जाॅब : मृतक SELFLO नाम के यूट्यूब चैनल पर गेमिंग कंटेंट डालता था. जिस वक्त उसकी मौत हुई उसके माता-पिता सो रहे थे बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे उसकी मां ऑफिस के बाद घर लौटी और उसे अपने कमरे में सोता हुआ पाया. वह उसे परेशान नहीं करना चाहती थी और बाद में उसके माता-पिता भी सो गए.”

सही मार्गदर्शन न मिलने से था परेशान : पुलिस ने बताया कि धीना, घर से ही ऑनलाइन क्लासेज लेता था. इंस्पेक्टर ने कहा, “उसके यूट्यूब चैनल पर फॉलोअर्स की कमी थी इस वजह से वह निराश था वहीं उसे करियर के लिए उचित मार्गदर्शन भी नहीं मिल रहा था.” इन वजहों से उसने सुसाइड जैसा कदम उठाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *