राजद सुप्रीमो लालू यादव की रिहाई के लिए बेटे तेजप्रताप यादव ने भेजे बड़ी संख्या में राष्ट्रपति को ‘आजादी पत्र’

डेस्क : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव को छुड़वाने के लिए उनका परिवार जोर-शोर से प्रयास कर रहा है। तेज प्रताप यादव अपने बीमार पिता के लिए रिहाई मांगी है और इस रिहाई के लिए उन्होंने प्रियंका गाँधी वाड्रा को पत्र लिखा था और अब उन्होंने सैकड़ों समर्थकों को जोड़ लिया है और मोर्चा निकाला है, उन्होंने राष्ट्रपति को भी पत्र लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि लालू यादव की आजादी के लिए हम लाखों की तादात में आजादी पत्र लेकर भेज रहे हैं हमें आशा है कि राष्ट्रपति जी हमारी आवाज जरूर सुनेंगे।

इस अनोखे अभियान के बारे में प्रदेश प्रवक्ता का कहना है कि यह हमारा निर्विवाद मामला है और हमारे निर्विवाद नेता के लिए एक अनोखी पहल है जिसका निर्वाहन पार्टी के जवान नेता तेज प्रताप यादव कर रहे हैं। इसका हम भरपूर सहयोग करते हैं। वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी की ओर से कहा गया है कि लालू यादव को यूंही सजा नहीं मिली है। इस सजा के लिए एक लंबी कानूनी प्रक्रिया चली है, जिसके बाद सजा मिली है। ऐसे में अब अलग-थलग पड़े राजद के नेता दुर्लभ पोस्टकार्ड भेजकर एक विश्वास की स्थिति पैदा करना चाह रहे हैं।

आपको बता दें कि इस वक्त लालू यादव का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा है। लेकिन, कुछ समय पहले उनकी हालत में उतार-चढ़ाव देखे गए थे। जिसके कारण उनके घरवाले काफी परेशान हुए थे और लालू यादव चर्चा का विषय बन गए थे। हाल ही में जेल से रिहाई की खबर आई थी लेकिन इसको झारखंड हाईकोर्ट ने स्थगित कर दिया और अब अगली सुनवाई 19 फरवरी को होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.