बिहार के इस जिले में अंतिम संस्कार के चार महीने बाद ‘प्रकट’ हुई बेटी तो चौंके गए घरवाले – जानिए कैसे ?

bihar lady found

डेस्क : बिहार के सारण जिले से एक ऐसी खबर सामने निकल कर आ रही है जिसको जानकर आप चौक जायेंगे। बता दें कि जिस लड़की का 4 महीने पहले घर वाले अंतिम संस्कार कर चुके थे अब वह दोबारा लौट आई है। ऐसे में युवती ने खुद अपने आपको कोर्ट के आगे पेश किया है और कहा है कि वह जिंदा है।

यह पूरा मामला सारण जिले के शिवपुर निवासी त्रिलोकी गुप्ता की बेटी नेहा सोनी का है। इस साल की 26 जून को नेहा सोनी की शादी अजय प्रसाद से हुई थी। नेहा का कहना है कि वह आगे पढ़ना चाहती थी। मात्र 1 हफ्ते के बाद ही वह अपनी ससुराल से भाग गई थी। इसके करीब एक महीने बाद यानी कि जुलाई के महीने में इसुआपुर के पास एक युवती का शव मिलता है। यह जानकारी नेहां के घर पहुँचती है और नेहा के घर वाले उसको मृत मान लेते हैं और उसका अंतिम संस्कार कर देते हैं इतना ही नहीं नेहा के घर वाले नेहा के ससुराल वालों पर उसकी हत्या का आरोप लगाकर केस दर्ज करवा देते हैं।

whatsapp image 2021 12 08 at 111925 am 1638942691

लेकिन अब नेहा वापस आ गई है। नेहा कुमारी यानी कि नेहा सोनी का कहना है कि अब वह ना ही ससुराल में रहेगी और ना ही मायके में रहेगी। वह आगे पढ़ाई करना चाहती है जिसके चलते वह कुछ समय के लिए दिल्ली भाग गई थी। इस मामले पर आगे कार्रवाई करने के लिए पुलिस को सख्त निर्देश दिए गए हैं, पुलिस पर इस बात का जवाब देने की जिम्मेदारी आ गई है कि जो 4 महीने पहले शव मिला था वह कैसे नेहा का शव घोषित कर दिया गया।

Strange: family members shocked After seeing daughter, thought she was dead and had performed the last rites ann

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pimples Care Tips : जानिए क्यों होते हैं पिंपल्स आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ADRAK MURABBA RECIPE: सर्दियों मे घर पे बनाई यूनिक मुरब्बा मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि