रीना पासवान से साधना गुप्ता तक सभी दिल दे बैठी थी शादी-शुदा राजनेताओं को – इन जोड़ियों की रहती है हमेशा चर्चा

डेस्क : जिस तरह एक आम आदमी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं उसी प्रकार राजनेताओं की जिंदगी में भी उतार-चढ़ाव आते हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी भी डगमगा जाती है। आज हम ऐसे ही राजनेताओं के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने शादी होते हुए भी दूसरे इंसान से दिल लगा लिया।

धर्मेंद्र-हेमा : धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को बिना तलाक दिए हुए ही हेमा मालिनी को अपना दिल दे दिया था फिलहाल हेमा मालिनी मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद है। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है, जिनसे उनके 4 बच्चे है। अजीता, विजेता, सनी देओल और बॉबी देओल उनके पहले बच्चे हैं।

मुलायम सिंह- साधना गुप्ता : दूसरे लोगों के साथ दिल लगाने वालों में साधना गुप्ता का नाम भी शामिल है बता दे की साधना गुप्ता मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी है। साधना गुप्ता को यह अच्छे से पता था कि मुलायम सिंह यादव की शादी हो चुकी है लेकिन फिर भी उन्होंने मुलायम सिंह यादव का साथ नहीं छोड़ा और जब मुलायम सिंह यादव की पहली पत्नी की मृत्यु हो गई तो वह उनके और करीब आ गईं। मुलायम सिंह यादव ने बाद में साधना गुप्ता के साथ शादी कर ली थी। मुलायम सिंह यादव की पहली पत्नी का नाम मालती देवी था।

रामविलास पासवान- रीना : रामविलास पासवान और उनकी दूसरी पत्नी रीना पहली बार फ्लाइट में मिले थे। जब उन्होंने एक-दूसरे को देखा था तो उनको पहली नजर में ही प्यार हो गया था। उस वक्त रामविलास पासवान की शादी हो चुकी थी और उनकी दो बेटियां भी थी। लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने रीना शर्मा का हाथ थामा और अपनी पुरानी पत्नी को तलाक दे दिया था। इस वक्त चिराग पासवान रामविलास पासवान और रीना शर्मा के बेटे हैं। राम विलास पासवान की पहली पत्नी से 2 बेटियां हैं।

अनुपम खेर-किरन खेर : किरन खेर चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हैं, बता दें कि उनकी पहले शादी एक बिजनेसमैन से हुई थी लेकिन बाद में उन्होंने अनुपम खेर को अपना जीवनसाथी चुन लिया था। किरन खेर की जिससे शादी हुई थी उस बिजनेसमैन का नाम गौतम बेरी था। दोनों की दोस्ती थिएटर में एक्टिंग के दौरान हुई थी। उनकी दोस्ती लम्बी चली और एक दिन अनुपम खेर ने कह दिया की वह किरन खेर से बेइंतेहा मोहब्बत करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.