गीता बसरा शुरआती दिनों में नहीं देती थी हरभजन को भाव – जानें फिर कैसे स्टार कपल के घर गूंजी 2 बार किलकारियां

harbhajan become father of boy

डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है। जैसे-जैसे वे अपने खेल में प्रगति करते रहते हैं वैसे वैसे लोग उनको जानते चले जाते हैं। आम जन मानस उनके जीवन को अपने जीवन से जोड़कर देखता है। आज हम आपको एक ऐसे ही भारतीय गेंदबाज की जिंदगी से रूबरू कराने वाले हैं जो दशकों पहले क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं।

आज हम भारतीय टीम में स्पिनर गेंदबाज रह चुके हरभजन सिंह के बारे में बात करने वाले हैं बता दें कि हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा है जिन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है। यह जानकारी हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। हरभजन के घर पर बेटा आया है। इस जानकारी को शेयर करने के बाद उन्होंने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया । जब हरभजन सिंह ने यह खुशखबरी अपने चाहने वालों को दी तो उनको इंटरनेट के माध्यम से एक के बाद एक बधाइयां मिलने लगी। खेल जगत और इंटरटेनमेंट जगत से उनको दिन रात बधाइयां मिलती रही। उनकी शादी गीता बसरा से 2015 में हुई थी।

जब हरभजन सिंह ने गीता बसरा को पहली बार देखा था तो वह इंग्लैंड में थे और युवराज सिंह से क्रिकेट पर चर्चा कर रहे थे। होटल के कमरे में जब उन्होंने टीवी चलाया तो उस पर गीता बसरा को पाया। जैसे ही उन्होंने गीता बसरा को टीवी पर देखा तो उन्होंने गीता को अपना दिल दे दिया था। ऐसे में युवराज सिंह ने उनसे कहा कि बॉलीवुड में कई लोग हैं उनके जानने वाले हैं जो उनकी बात करवा सकते हैं।

शुरुआती समय में गीता बसरा हरभजन सिंह को भाव नहीं देती थी। ऐसे में धीरे-धीरे समय बीतता गया और गीता बसरा का हरभजन पर विश्वास बढ़ गया। गीता बसरा बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं लेकिन उनको अन्य कलाकारों के मुताबिक कामयाबी हासिल नहीं हुई फिलहाल वह अपनी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छे ढंग से बिता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *