राजधानी पटना में करवाएं वैक्सीनेशन और उपहार में जीतें मोटरसाइकिल – जानें इनाम में और क्या क्या है शामिल

डेस्क : बिहार में लोगों को सरकार की तरफ से एक अच्छी खबर मिल रही है। जो भी व्यक्ति वैक्सीनेशन का दूसरा डोज़ लगवा लेगा उसको उपहार के रूप में मोटरसाइकिल दी जाएगी। यह एक बेहतरीन अभियान सरकार द्वारा चलाया जा रहा है, जहां पर पटना जिला प्रशासन ने केयर इंडिया के साथ हाथ मिलाया है और एक लकी ड्रॉ योजना की शुरुआत की है।

पुरस्कार देने की योजना 8 नवंबर से 26 नवंबर तक जारी रहेगी ऐसे में जो भी लोग इन दिनों के बीच कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज़ लगवाएंगे उनमें से लकी विनर को पुरस्कार दिया जाएगा। बीते कुछ समय से करोना वैक्सीनेशन को लेकर कई राज्यों में रफ्तार धीमी पड़ गई थी। इसके चलते अब जिला प्रशासन द्वारा एक नया अभियान शुरू किया गया है।

ऐसा माना जा रहा है कि अब लोगों में दोबारा से कोरोना वैक्सीन लगाने की इच्छा जाग उठेगी। मोटरसाइकिल के साथ-साथ 32 इंच का एलइडी टीवी एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपहार दिए जाएंगे। इस पूरी आयोजन में 10 लोगों का चयन होगा। सभी लोगों के लिए अलग-अलग उपहार तैयार किए गए हैं, जिसमें बजाज पल्सर मोटरसाइकिल से लेकर प्रेशर कुकर तक शामिल है।

एक बार फिर से कोरोना कि मरीज बढ़ने लगे हैं जिसके चलते सरकार सख्त कदम उठाने को मजबूर है। ऐसे में त्योहारों के वक्त कोरोना पर नियंत्रण बेहद ही आवश्यक है, जिसके चलते सरकार चाहती है कि लोग इस बीमारी का शिकार ना हो। तीसरी लहर की भी आशंका बराबर बनी हुई है। ऐसे में जितना जल्दी हो सके सभी लोग वैक्सीनेशन करवा ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.