होली पर बिहार पहुंचना हुआ मुश्किल, 3 गुना बढ़ गया हवाई किराया

Flight price hike from delhi to bihar

डेस्क : होली का इंतजार सभी भारत वासियों को रहता है क्योंकि होली का ही एक ऐसा समय होता है जब लोग अपनी पुरानी दुश्मनी भुलाकर दोस्ती के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं। वह एक दूसरे के साथ जमकर होली खेलते हैं क्यूंकि होली का अपना ही महत्व है। बता दें कि लोग दूसरे राज्यों से होली से पहले अपने घरों को जाना पसंद करते हैं। होली का समय वह अपने घर वालों के साथ बिताना चाहते हैं।

इस वक्त कई लोग दिल्ली से बिहार जाते हैं और उनकी संख्या काफी ज्यादा होती है। दिल्ली से बिहार आ रहे लोगों की फ्लाइट का किराया 3 गुना हो गया है। यह अब तक का सबसे महंगा किराया है ऐसे में दिल्ली के बाद नंबर आता है कोलकाता का और कोलकाता से आने वाली फ्लाइट के किराए में 2 गुना बढ़ोतरी देखी गई है। उसके बाद हैदराबाद और चेन्नई से आ रही फ्लाइट में डेढ़ गुना की बढ़ोतरी देखी गई है। हालांकि लोगों को इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा है क्योंकि उनको होली का लुत्फ़ घर वालो के साथ उठाना है।

इस वक्त पटना जाने के लिए दिल्ली का किराया 5,000 तक पहुंच गया है और मुंबई का किराया 6000 तक पहुंच गया है वहीं बात करें कोलकाता की तो वहां पर किराया 4000 तक पहुंच गया है बेंगलुरु का किराया 6000 तक हो गया है और हैदराबाद चेन्नई में 4000 रुपए के बीचो-बीच है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *