बाहर से बाबू-बाबू चिल्लाती रही गर्लफ्रेंड, प्रेमी ने अंदर किसी और से रचा ली शादी

न्यूज डेस्क : आजकल हर दिन सोशल मीडिया पर प्यार मोहब्बत की किस्से चलते रहते हैं। ऐसा ही एक नया मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां गर्लफ्रेंड मैरिज हॉल के पार्क के सामने “बाबू बाबू” कहती चिल्लाती रही। और बॉयफ्रेंड मैरिज हॉल के अंदर दूसरी लड़की के साथ सात फेरे ले रही थी। ताजा मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद का बताया जा रहा है। मैरिज गार्डन के सामने लड़की ने जब बाबू-बाबू चिल्लाना शुरू किया तो लोगों को ये समझने में देर नहीं लगी कि मामला प्यार में धोखे का है। लड़की चीखती रह गई, चिल्लाती रह गई कि “बाबू मेरी बात सुन लो” पर बाबू तो होशियार निकला। एक लड़की को धोखा देकर दूसरे के साथ अंदर में सात फेरे ले रहा था। शायद पहले से ही उसका बॉयफ्रेंड जानता था कि लड़की आएगी । इसीलिए वॉचमैन से कहकर पहले ही ये हिदायत दी गई थी कि लड़की को किसी हाल में एंट्री ना मिले। 

दोनों 3 साल से रिलेशनशिप में थे: लड़की के मुताबिक वह दोनों करीब तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे। की अचानक लड़के ने किसी और से शादी कर ली। खबर मिली तो प्रेमिका दौड़ी दौड़ी आई। पर कोई फायदा ना हुआ। लड़की ने ये तक कहा कि “कम से कम एक बार बताते तो सही, मैं खुद तुम्हारा साथ देती” काफी देर तक लड़की गेट को धक्का देती रही, हंगामा करती रही।

लड़की यूपी के कानपुर के रहने वाली है: बता दें कि यह घटना देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर आई और उसे थाने ले गई। पुलिस ने लड़की से कहा कि अगर वो शिकायत करना चाहती है तो करे, पुलिस कार्रवाई करेगी। चूंकि दोनों लिव इन में रह रहे थे। शादी नहीं हुई थी। शायद इसलिए लड़की ने मामले की शिकायत करने से इनकार कर दिया। युवती मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है और जिस युवक की शादी में उसने हंगामा कियाएम। वो होशंगाबाद जिले के एक गांव का रहने वाला है। दोनों भोपाल में प्राइवेट जॉब करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.