प्रेमिका को गिफ्ट में चाहिए था बच्चा, प्यार में पागल प्रेमी ने जो किया वो जानकर आप भी चौंक जाएंगे

बिहार के हाजीपुर से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां प्यार में पागल एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के कहने पर एक 3 साल के मासूम बच्चे को किडनैप कर लिया और उसे अपनी प्रेमिका को गिफ्ट कर दिया। पिछले 4 महीने से प्रेमी और प्रेमिका मिल कर के उस बच्चे को अपने पास ही रखे हुए थे , जबकि बच्चे के असली मां बाप अपने बच्चे के लिए परेशान होकर दर-दर ठोकरें खा रहे थे।

क्या है पूरा मामला दरअसल हाजीपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि यूसुफपुर इलाके के एक घर में एक जोड़ा रह रहा है जो बहुत शोर शराब और झगड़ा करते हैं। पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की भी सूचना दी कि वो आपस में किसी बच्चे के बात को लेकर भी झगड़ा करते हैं। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने छानबीन चालू कर दी और प्रेमी जोड़े को बच्चे के साथ थाने ले आई। पूछताछ के दौरान सच्चाई पता चलते ही पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि विकास और रूबी नाम के इस प्रेमी जोड़े ने पिछले 4 महीने से एक तीन साल के बच्चे को किडनैप करके अपने पास रखा हुआ है।

बर्गर स्टॉल से किडनैप किया बच्चा- आरोपी विकास कुमार ने बताया कि उसे अपने से दोगुनी उम्र की नूरी से प्यार हो गया था। नूरी ने जब बच्चे की डिमांड रखी तो उसने इस बच्चे को किडनैप कर लिया। विकास ने बताया कि वह पास ही के एक बर्गर दुकान पर बर्गर खाने जाता था, वहीं पर उसने बर्गर स्टॉल के मालिक प्रमोद के 3 साल के बेटे हर्ष को देखा था। बाद में उसने इस बच्चे को किडनैप कर लिया और उसे अपनी प्रेमिका नूरी को गिफ्ट कर दिया। पुलिस ने विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए बच्चे को उसके असली मां बाप को सौंप दिया है तथा विकास और रूबी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.